सलमान खान के घर फायरिंग मामला : सूखा नाम का शूटर हुआ पानीपत से अरेस्ट

सूखा उन आरोपियों में शामिल है जिसने सलमान खान के नवी मुंबई के पनवेल स्थित फार्म हाउस की रेकी की थी और कराई थी. सलमान के फार्म हाउस पर साजिशन हमले की साजिश रची गई थी

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में नवी मुंबई पुलिस ने हरियाणा में एक बड़ा ऑपरेशन करते हुए सूखा नाम के शूटर को गिरफ्तार किया है. सूखा को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार  किया गया है. सूखा पर नवी मुंबई पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज है. 

जानकारी के अनुसार, सुखा पर नवी मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज है. वह उन आरोपियों में शामिल है, जिन्होंने सलमान खान के नवी मुंबई स्थित पनवेल फार्म हाउस की रेकी की थी. इस फार्म हाउस पर हमले की साजिश रची गई थी, जिसमें सुखा मुख्य आरोपी था. गिरफ्तारी के बाद सुखा को नवी मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के आरोप में इससे पहले भी पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

आपको बताते चलें, सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर 14 अप्रैल को फायरिंग की गई थी. नाबालिग के माध्यम से सलमान पर हमला करने की योजना बनाई जा रही थी. इस हमले के बाद इनका इरादा बोट के जरिए कन्याकुमारी से श्रीलंका भाग जाने का था. तुर्की मेड जिगाना पिस्टल से लॉरेंस गैंग सलमान खान को मारने का प्लान बना रहा था. बता दें कि इसी पिस्टल से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का भी हत्या की गई थी.

इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली थी. जानकारी के अनुसार, 14 अप्रैल को सलमान के बांद्रा स्थित घर पर दो बाइक सवार हमलावरों ने 7.6 बोर की बंदूक से चार राउंड फायर किए थे. इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली थी. (इनपुट-आईएएनएस से भी)

Featured Video Of The Day
बौखलाए इसरायल ने किए हर 10 Minute में खतरनाक Attack