दिल्ली के एक घर पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, ईंट-पत्थर भी चले, CCTV में कैद हुई घटना

पूछताछ के दौरान पता चला कि सोनू के चचेरे भाई कल्लू निवासी अम्बेडकर कॉलोनी, जौहरीपुर का एक स्थानीय लड़के के साथ कुछ विवाद था और सोनू ने उस मामले में हस्तक्षेप किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल्ली के करावल नगर में 7 सितंबर की रात कुछ बदमाशों ने एक घर को टारगेट करते हुए फायरिंग की. दिल्ली पुलिस की मानें तो- दिल्ली के जौहरीपुर में फायरिंग को लेकर 7 सितंबर को रात करीब 9.30 बजे पीएस करावल नगर में पीसीआर कॉल आई थी. फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. सीसीटीवी में दिख रहे बदमाश गली में हैं और एक घर पर ऊपर की तरफ गोली चला रहे हैं. वहीं गोली का जवाब ईंट पत्थर से दिया जा रहा है.

तत्काल थाना प्रभारी/करावल नगर स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे, जहां एक सोनू नाम के युवक ने बताया कि जब वह अपने घर पर मौजूद थे. कुछ लोग आए और दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाए, जब उसने कोई जवाब नहीं दिया तो उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी. उनकी शिकायत पर एफआईआर संख्या 412/22 आईपीएस की धारा 307/34 व 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है.

पूछताछ के दौरान पता चला कि सोनू के चचेरे भाई कल्लू निवासी अम्बेडकर कॉलोनी, जौहरीपुर का एक स्थानीय लड़के के साथ कुछ विवाद था और सोनू ने उस मामले में हस्तक्षेप किया था. इसके बाद उस लड़के ने उन्हें सबक सिखाने की धमकी दी थी.आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article