बदलापुर में मानवता फिर हुई शर्मसार, पिता पर नाबालिग बेटी से रेप का आरोप

सूत्रों के अनुसार "आरोपी अपनी नाबालिग बेटी को अक्सर पीटता था और कई बार उसके साथ बलात्कार करता था. ताजा घटना 22 अगस्त को हुई, जिसके बाद लड़की डर के मारे घर से भाग गई थी

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
बदलापुर:

महाराष्ट्र के बदलापुर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक और मामला सामने आया है. यहां 16 साल की नाबालिग के साथ उसी के पिता ने कई बार यौन उत्पीड़न किया. मामला सामने आने के बाद आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सूत्रों के अनुसार "आरोपी अपनी नाबालिग बेटी को अक्सर पीटता था और कई बार उसके साथ बलात्कार करता था. ताजा घटना 22 अगस्त को हुई, जिसके बाद लड़की डर के मारे घर से भाग गई, लेकिन बाद में वापस आ गई. सोमवार को उसने पुलिस से संपर्क किया और अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. 

नाबालिग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 64 (बलात्कार), 74 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) और 75 (यौन उत्पीड़न) तथा 118 (खतरनाक हथियारों या साधनों से जानबूझकर चोट पहुंचाना या गंभीर चोट पहुंचाना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बदलापुर में दो 4 साल की बच्चियों के साथ स्कूल में यौन शोषण का मामला सामने आया था. इसके बाद पूरे बदलापुर के लोगों में आक्रोश देखने को मिला था और इसके चलते लोगों ने प्रदर्शन भी किया था. इतना ही नहीं लोगों ने रेलवे स्टेशन पर भी ट्रेनों की आवाजाही रोकते हुए प्रदर्शन किया था और दोनों बच्चियों के लिए इंसाफ की मांग की थी. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?