फरीदाबाद : नहर में डूबते शख्स के लिए मसीहा बना होमगार्ड जवान , VIDEO में देखें कैसे बचाई उसकी जान

होमगार्ड जवान सुनील ने व्यक्ति को बाहर निकाला तब तक व्यक्ति के परिजन वहां पर पहुंच चुके थे और वह उसको लेकर घर चले गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फरीदाबाद:

बाईपास सेहतपुर पल्ला पर तैनात पुलिस के होमगार्ड जवान ने बहादुरी का परिचय देते हुए गुरुग्राम फरीदाबाद कैनाल में डूबते हुए एक व्यक्ति को बचाने का बहुत ही सराहनीय कार्य किया है.आपको बता दें कि कल यानी 30 जुलाई को शाम करीब 6 बजे ट्रैफिक पुलिस में तैनात होमगार्ड जवान सुनील सेहतपुर पल्ला बाईपास पर यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए अपनी ड्यूटी पर तैनात था. ड्यूटी के दौरान उन्होंने देखा कि गुड़गांव फरीदाबाद कैनाल पर काफी भीड़ जमा हो रही है और सभी जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं.

VIDEO: पानी में डूबी कई गाड़ियां, 24 घंटे से हो रही लगातार बारिश से राजधानी रांची पानी-पानी

जब उन्होंने नजदीक जाकर देखा तो एक व्यक्ति पानी में डूब रहा था पुलिस के होमगार्ड जवान ने अपनी जिंदगी की परवाह किए बिना, बहादुरी का परिचय देते हुए नहर मे डूबते हुए व्यक्ति को बचाया. होमगार्ड जवान सुनील ने व्यक्ति को बाहर निकाला तब तक व्यक्ति के परिजन वहां पर पहुंच चुके थे और वह उसको लेकर घर चले गए. वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने कहा कि इतने लोग इकट्ठे होने के बावजूद डूबते हुए की जान बचाने के बजाय सभी लोग तमाशगीर बने हुए थे. किसी भी व्यक्ति ने डूबते हुए व्यक्ति की जान बचाने के लिए आगे कदम नहीं बढ़ाया.

Advertisement

VIDEO: हिमाचल प्रदेश में पहाड़ से पुल पर गिरे विशाल पत्थर, 9 पर्यटकों की मौत

ऐसे में पुलिस के होमगार्ड जवान सुनील कुमार की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि व्यक्ति थोड़ा परेशान था और उसने अचानक नहर में छलांग लगा दी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?