त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के पैतृक घर पर यज्ञ करने आए पुजारियों पर हमला, वाहनों में तोड़फोड़

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध शुरू कर दिया. इस बीच, प्रदर्शनकारियों ने संदेह के आधार पर हमलावरों की दुकानों में तोड़फोड़ की. इसके बाद भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के पैतृक घर के बाहर मंगलवार देर रात अज्ञात लोगों ने पुजारियों पर हमला कर दिया.
गोमती, त्रिपुरा:

त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के पैतृक घर के बाहर मंगलवार देर रात अज्ञात लोगों ने पुजारियों पर हमला कर दिया. यह घटना उस समय हुई, जब पुजारियों का एक समूह देब के राजधानगर स्थित आवास पर पहुंचा. पुजारी बुधवार को देब के पिता के वार्षिक श्राद्ध समारोह में यज्ञ करने के लिए उनके आवास पर आए थे. खबरों के मुताबिक, भीड़ ने संतों पर हमला किया और उनके वाहनों में तोड़फोड़ की. आसपास के लोगों और स्थानीय लोगों ने पुजारियों को बचाया, जिसके बाद बदमाश भाग गए.  इस घटना में जितेंद्र कौशिक का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया था.जितेंद्र कौशिक ने बताया, "मैं माँ त्रिपुर सुंदरी मंदिर के दर्शन करने आया था. यहाँ मैं अपने गुरुदेव जी के निर्देश पर बुधवार को होने वाले यज्ञ की तैयारियों को देखने आया था. अचानक एक भीड़ आई, उन्होंने मुझ पर हमला किया और मेरे वाहन में तोड़फोड़ की. वे चिल्ला रहे थे कि या तो यहां सीपीआई (एम) रहेगी या कोई नहीं."  

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध शुरू कर दिया. इस बीच, प्रदर्शनकारियों ने संदेह के आधार पर हमलावरों की दुकानों में तोड़फोड़ की. इसके बाद भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. स्थिति को संभालने के लिए उप मंडल पुलिस अधिकारी निरुपम देबबर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देबांजना रॉय मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें-

"तंदूरी चिकन, जलेबी और क्या-क्या.." : सिनेमाघरों में खाद्य सामग्री ले जाने के फैसले को रद्द करते हुए SC की टिप्पणी....

Advertisement

"वह चिल्‍ला रही थी, ड्राइवर को यह पता था" : दिल्‍ली में कार से घसीटी गई महिला की दोस्‍त

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''