मुंबई पुलिस का खुलासा: सलमान खान को जान से मारने की धमकी वाले ईमेल का यूके से जुड़ा है लिंक

पुलिस ने कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने मुंबई में अभिनेता के फार्महाउस के कर्मचारियों से दोस्ती करने की कोशिश की, ताकि उनके आने और जाने के समय के बारे में जानकारी हासिल की जा सके.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
पुलिस को पता चला है कि सलमान खान को जो मेल भेजा गया था वह यूके से जुड़ा हुआ था.
मुंबई:

अभिनेता सलमान खान को मिले धमकी भरे ई-मेल मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस को एक ब्रिटिश लिंक मिला है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जिस ई-मेल आईडी से मेल भेजा गया था, उससे ज्यादा कुछ पता नहीं चला, लेकिन यह पता चला है कि यह मेल यूके में स्थित एक मोबाइल नंबर से जुड़ा हुआ था. पुलिस अब उस व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिसके नाम से नंबर दर्ज किया गया था.

पिछले हफ्ते, मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग को अभिनेता सलमान खान के कार्यालय में कथित रूप से धमकी भरे ईमेल भेजने के लिए आरोपी बनाया था. बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

सलमान खान को मुंबई पुलिस द्वारा Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. अभिनेता को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र राज्य सरकार ने यह कदम उठाया है.

पिछले साल सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. सलीम खान की सुरक्षा टीम को बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह के पास उनके मुंबई स्थित घर के बाहर पत्र मिला था, जहां वह अपनी नियमित सुबह की सैर के लिए जाते हैं.

सलमान खान को मारने की कथित साजिश से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस ने पिछले साल अक्टूबर में सनसनीखेज खुलासा किया था. पुलिस ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने मुंबई में अभिनेता के फार्महाउस के कर्मचारियों से दोस्ती करने की कोशिश की, ताकि उनके आने और जाने के समय के बारे में जानकारी हासिल की जा सके.

Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम
Topics mentioned in this article