Election Results 2023 : "मोदी की गारंटी...", रुझानों में MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बहुमत पर बोले मनसुख मांडविया

Election Results 2023 : केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी की जीत का श्रेय पीएम मोदी को दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
E
नई दिल्ली:

Election Results 2023 : मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ से आ रहे रुझानों में बीजेपी को मिले बहुमत के बीच मनसुख मांडविया ने पीएम मोदी की तारीफ की है. उन्होंने इन राज्यों के चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन को लेकर एक सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि देश में एक ही गारंटी चलती है...मोदी की गारंटी. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ में एक पोस्टर भी पोस्ट किया है. 

बता दें कि अभी तक आए शुरुआती रुझानों में मध्यप्रदेश और राजस्थान में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. राजस्थान के रुझानों में बीजेपी 115 सीटों का आकंड़ा पार कर चुकी है. वहीं, मध्यप्रदेश में बीजेपी 157 सीटों पर आगे चल रही है. राजस्थान में अभी तक बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दावा किया है कि राज्य में उनकी पार्टी दो तिहाई सीटें जीतने जा रही है. 

वहीं, छत्तीसगढ़ के रुझानों में बीजेपी को मिल रही बहुमत को देखते हुए सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि राज्य में बीजेपी के इस प्रदर्शन की सबसे बड़ी वजह है कांग्रेस के प्रति जनता के मन में भरा गुस्सा. जनता ने कांग्रेस से सबसे ज्यादा दुखी थी. बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी 54 सीटों पर आगे चल रही है. 

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India