मिस्र की लड़की ने ‘देश रंगीला’ गीत गाया, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने की प्रशंसा

विदेश मंत्री एस जयशंकर और आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी ‘एक्स’ पर प्रधानमंत्री मोदी के पोस्ट को साझा किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पीएम मोदी की प्रशंसा के बाद एक मिनट के करीमन के वीडियो को छह लाख से अधिक बार देखा गया.
काहिरा (मिस्र):

परंपरागत भारतीय घाघरा चोली पहने हुए ‘देश रंगीला' देशभक्ति गीत गाने वाली मिस्र की एक युवती की सराहना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अन्य नेताओं ने की है. यहां भारतीय दूतावास द्वारा आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में गीत गाती हुई लड़की का वीडियो क्लिप दूतावास द्वारा जारी किये जाने के कुछ घंटे बाद प्रधानमंत्री ने उसकी प्रशंसा की.

मिस्र में भारतीय मिशन के आधिकारिक ‘एक्स' हैंडल पर रविवार शाम को लिखा गया, ‘‘मिस्र की युवती करीमन ने ‘इंडिया हाउस' में 75वें गणतंत्र दिवस समारोह में देशभक्ति का गीत ‘देश रंगीला' प्रस्तुत किया. उनके सुमधुर गायन और सही उच्चारण ने बड़ी संख्या में भारतीयों और मिस्र वासियों को प्रभावित किया.''

Advertisement

इसके 24 घंटे से भी कम समय के भीतर प्रधानमंत्री मोदी ने ‘एक्स' पर लिखा, ‘‘मिस्र की करीमन की यह प्रस्तुत सुरीली है. मैं इस प्रयास के लिए उन्हें बधाई देता हूं और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.''

विदेश मंत्री एस जयशंकर और आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी ‘एक्स' पर प्रधानमंत्री मोदी के पोस्ट को साझा किया.

मोदी की प्रशंसा के बाद एक मिनट के इस वीडियो को छह लाख से अधिक बार देखा गया.
 

Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India
Topics mentioned in this article