पत्नी के प्रेमी की वजह से बेटी पर गिरी चाय, गुस्से में पिता ने की युवक की हत्या, शव के किए कई टुकड़े

किसी को इस हत्या का पता ना चले इसके लिए मिलाल ने अक्षय के शव के कई टुकड़े किए और पास के कूड़े के मैदान में फेंक दिया था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में काटने का एक मामला सामने आया है. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक की पहचान मिलाल के रूप में की गई है. जबकि मृतक युवक की पहचान अक्षय के रूप में हुई है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला है आरोपी मिलाल अपनी पत्नी और अक्षय नाम के शख्स के रिश्ते से नाखुश था.

एक दिन उसे पता चला कि अक्षय की वजह से उसकी बेटी झुलस गई है. इसके बाद ही उसने अक्षय की हत्या करने की योजना बनाई. और बाद में उसकी हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर फेंक दिया. आरोपी मिलाल को लग रहा था कि शव को कई टुकड़ों में काटकर फेंकने से पुलिस उस तक कभी नहीं पहुंच पाएगी. 

इस घटना को लेकर दीक्षा शर्मा (डीसीपी, ट्रांस हिंडन, गाजियाबाद) ने बताया कि ये पूरा मामला गाजियाबाद के खोड़ा इलाके का है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि अक्षय को खोड़ा में रहते हुए आरोपी मिलाल की पत्नी से प्यार हो गया था. और जब मिलाल घर पर नहीं होता था तो वो उसकी पत्नी से मिलने से आ जाता था. ऐसे ही एक दिन जब मिलाल घर पर नहीं था तो वो उसके घर पर आया. मिलाल की पत्नी अक्षय के लिए चाय बना रही थी. इसी दौरान चाय उसकी बेटी पर गिर गई, जिससे वह झुलस गई थी. 

Advertisement

उन्होंने ने बताया कि मिलाल को जब पता चला कि उसकी बेटी के इस दर्द के पीछे अक्षय है तो उसने आनन-फानन में अक्षय की हत्या का प्लान बनाया. मिलाल ने अपनी पत्नी को भरोसे में लेकर अक्षय को अपने घर बुलाया. इसके बाद मिलाल ने अक्षय के साथ पार्टी भी की. पार्टी करने के बाद मौका देखकर अक्षय ने मिलाल का गला रेतकर हत्या कर दी.

Advertisement

किसी को इस हत्या का पता ना चले इसके लिए मिलाल ने अक्षय के शव के कई टुकड़े किए और पास के कूड़े के मैदान में फेंक दिया. हमारी टीम को जब इस घटना की जानकारी मिली तो हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और साथ ही इस मामले की जांच शुरू की. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब
Topics mentioned in this article