दिल्ली: विधायक प्रतिनिधि पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसका पति काम के सिलसिले में विदेश में रहता है और वह अपने बेटे के साथ अकेले रहती है. आरोप है कि इस बात की जानकारी लेकर ही रविंद्र शराब के नशे में उसके घर पहुंचा था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली की कोंडली विधानसभा से विधायक कुलदीप कुमार के विधायक प्रतिनिधि के खिलाफ महिला के साथ जबरन यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. जिस पर दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,354A, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. महिला ने शिकायत में कहा है कि वह अपने बेटे के लिए स्कूल में दाखिले के लिए मदद मांगने विधायक कार्यालय गई थी, जहां उसकी मुलाकात रविंद्र कुमार से हुई, जो इलाके में विधायक प्रतिनिधि के रूप में जाना जाता है. 

बकौल शिकायतकर्ता रविंद्र कुमार ने उसके बेटे का एडमिशन इलाके के दो प्राइवेट स्कूल में से एक में कराने का दावा किया और उसके बाद एक दिन अचानक महिला के घर पहुंच गया. जहां पर महिला ने जान पहचान होने के नाते उसको खाने के लिए ऑफर किया, लेकिन महिला को घर में अकेला पाकर रविंद्र कुमार ने उसके साथ जबरन यौन शोषण किया और अपने पद का रौब झाड़ते हुए महिला पर दबाव भी बनाने की कोशिश की.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसका पति काम के सिलसिले में विदेश में रहता है और वह अपने बेटे के साथ अकेले रहती है. आरोप है कि इस बात की जानकारी लेकर ही रविंद्र शराब के नशे में उसके घर पहुंचा था. पुलिस ने महिला की शिकायत पर 28 अप्रैल को मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें:
दिल्ली : शाहदरा के कस्तूरबा नगर यौन शोषण मामले में आज चार्जशीट दाखिल, पुरानी रंजिश का था मामला
गैंगरेप केस में तेलंगाना में सत्‍तारूढ़ TRS के नेता का बेटा और साथी गिरफ्तार
NLIU के प्रोफेसर ने 500 स्टूडेंट्स द्वारा यौन शोषण के आरोप के बाद दिया इस्तीफा, CM ने दिए जांच के आदेश

बचपन में होने वाले यौन अपराधों से कैसे प्रभावित होता है मानसिक स्वास्थ्य?

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'