दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश से मौसम सुहावना, सड़कों पर जाम में फंसे लोग

दिल्ली-एनसीआर में इन दिनों मौसम मेहरबान है, इसलिए लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत मिली हुई है. आज की बारिश ने दिल्ली-एनसीआर के लोगों की सुबह फिर से खुशनुमा बना दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

देश की राजधानी दिल्ली-एनसीआर में इन दिनों मौसम मेहरबान दिख रहा है. दिल्ली-एनसीआर में आज फिर जमकर बारिश हो रही है. इस बारिश ने एक बार फिर से लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत दिलाई है. पिछले कुछ दिनों में दिल्ली-एनसीआर में अच्छी-खासी बारिश हुई. जिस वजह से एनसीआर का मौसम सुहावना बना हुआ है. दिल्ली-एनसीआर के इस खूबसूरत मौसम से लोगों के चेहरे भी खुशी से खिलखिला उठे. 

बारिश में दिल्ली-एनसीआर से जाम

दिल्ली और एनसीआर (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) में लगातार हो रही बारिश लोगों के लिए फिर से परेशानी का सबब बन गई. बारिश की वजह से सड़कों पर सुबह से ही लंबा जाम लग गया है. जबकि कई जगहों पर जलभराव हो गया. गुरुवार के दिन भी दिल्ली-NCR के कई हिस्सों में बारिश हुई. दिल्ली-एनसीआर में जब-जब बारिश होती है, तब-तब जाम लगने से लोगों को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है.

Advertisement

दिल्ली-एनसीआर के मौसम का हाल

दिल्ली-एनसीआर में कल भी बारिश देखने को मिली थी. मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली में शुक्रवार को बादल छाए रहने और मध्यम तीव्रता की बारिश होने की संभावना जताई थी. दिल्ली में आज के दिन का अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 33 और 24 डिग्री सेल्सियस करीब रह सकता है. पिछले कुछ दिनों की हुई बारिश के बाद राजधानी का तापमान भी कम हो गया है, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. दिल्ली में गुरुवार के दिन अधिकतम तापमान 33.6 डिग्री सेल्सियस रहा जो इस मौसम के औसत तापमान से एक डिग्री कम है. राजधानी में न्यूनतम तापमान 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम के औसत तापमान से 2.3 डिग्री कम है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article