कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने वाला हुआ अरेस्ट

दक्षिणी जिले की पुलिस को ईमेल के जरिए अलका लांबा ने 9 अगस्त को शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले में विकास नाम के आरोपी को उसके उत्तम नगर के घर से गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अलका लांबा के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाला अरेस्ट
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता अलका लांबा पर सोशल मीडिया में अपशब्द शब्दों का इस्तेमाल करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, दक्षिणी जिले की पुलिस को ईमेल के जरिए अलका लांबा ने 9 अगस्त को शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले में विकास नाम के आरोपी को उसके उत्तम नगर के घर से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक- आरोपी इससे पहले भी इसी तरह के मामले में यूपी में गिरफ्तार हो चुका है. दक्षिण जिला के कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है. अलका ने ईमेल के  माध्यम से भेजी गई शिकायत पर मामला दर्ज किया है.  पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि आप में किसी के सम्मान का ध्यान नहीं रखा जाता. उन्होंने ये भी कहा था कि कांग्रेस उनके खून में है. वह अंतिम समय तक विधायक के रूप में जनता की सेवा करती रहेंगी. अलका पहले भी कांग्रेस से जुड़ी रही हैं. वह कांग्रेस की स्टूडेंट विंग एनएसयूआई की राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुकी हैं. इसलिए कांग्रेस से जुड़ना उनकी घर वापसी ही कहा गया.

Featured Video Of The Day
Kazakhstan की राजधानी Astana में China के विदेश मंत्री से मिले S Jaishankar
Topics mentioned in this article