PHOTOS : कैसे दरिया बन गई दिल्ली, सड़कों पर लंबा जाम; लोगों के घर-दुकानों में घुसा पानी

दिल्ली में हुई बारिश के कारण कुछ जगहों पर मकान गिरने की खबर है. दिल्ली में 3 -4 जगह मकान गिरने की खबर आयी है. बारिश के कारण पुराने मकान गिर गए. अभी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. आईटीओ से लक्ष्मी नगर का रास्ता पानी भरने के कारण बंद कर दिया गया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Delhi Rain LIVE Updates: दिल्ली एनसीआर में बुधवार को जमकर बारिश हुई. दिल्ली और नोए़डा के कई हिस्सों में बारिश से जलजमाव देखने को मिल रहे हैं. कई जगहों पर ट्रैफिक जाम से भी लोगों को परेशानी हो रही है.  भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने एक पहले ही भारी बारिश का अनुमान लगाया है. मौसम विभाग की तरफ से अगले कुछ घंटे में भी बारिश की बात कही गयी है. तस्वीरों में देखिए कैसे दिल्ली में बारिश के कारण लोगों की ज़िंदगी कैसे अस्त-व्यस्त हो गई.

दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम में कई जगहों पर सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात देखने को मिल रहे हैं. 

दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशन के बाहर भी जलजमाव से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

दिल्ली के कई पॉश इलाकों में भी बारिश के कारण जलजमाव देखने को मिल रहा है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के द्वारा एडवायजरी जारी की गयी है. 

भारी बारिश के कारण राष्ट्रीय राजधानी समेत नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद के कई इलाकों में पानी भर गया.

दिल्ली और उससे सटे इलाकों में 31 जुलाई की शाम करीब तीन घंटे झमाझम बारिश हुई. ऐसे में पुलिसकर्मी आम लोगों की मदद कर रहे हैं.

भारी बारिश के कारण सड़कें पानी से भर गई हैं.

भारी बारिश से सड़कों का हाल बेहाल, जाम में फंसे लोग

सड़कों पर जलभराव के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और फरीदाबाद में बिजली कड़कने के साथ भारी बारिश होती रही.  दिल्ली में हुई बारिश के कारण कुछ जगहों पर मकान गिरने की खबर है. दिल्ली में 3 -4 जगह मकान गिरने की खबर आयी है. बारिश के कारण पुराने मकान गिर गए. अभी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. आईटीओ से लक्ष्मी नगर का रास्ता पानी भरने के कारण बंद कर दिया गया है. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क