दिल्ली: लाजपत नगर के अस्पताल में लगी भीषण आग, दमकल की 18 गाड़ियों ने डेढ़ घंटे में पाया काबू

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है. पुलिस ने बताया कि ऐसा संदेह है कि दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट (Delhi Hospital Fire) के कारण आग लगी होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Lajpat Eye Hospital Fire: लाजपत नगर के अस्पताल में लगी आग पर काबू.
नई दिल्ली:

दिल्ली के लाजपत नगर इलाके के एक अस्पताल में आज सुबह भीषण आग (Lajpat Nagar Hospital Fire) लग गई. लाजपत नगर के Eye7 चौधरी आई सेंटर में आग लग गई. इस घटना की सूचना दमकल विभाग को सुबह 11.30 बजे ही दे दी गई थी. फायर ब्रिडेग की 18 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंच गई और करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. राहत भरी बात यह है कि इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है. आग कितनी भीषण थी इस बात का अंदाजा तस्वीरों को देखकर ही लगाया जा सकता है, अस्पताल से उठती आग की लपटें और गुबार साफ देखा जा सकता है. 

Advertisement

अधिकारियों के अनुसार, आग लगने के तुरंत बाद अस्पताल में मौजूद लोगों को बाहर निकाला गया. सोशल मीडिया पर अस्पताल में आग के कई वीडियो सामने आए हैं. एक वीडियो में अस्पताल इमारत से आग की लपटें निकलते हुए और आसमान में काले धुएं का गुबार उठते हुए देखा गया.

दमकल की 18 गाड़ियों ने बुझाई आग

अधिकारियों ने बताया कि दक्षिणपूर्व दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में बुधवार को आंखों के एक निजी अस्पताल में भीषण आग लग गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है. पुलिस ने बताया कि ऐसा संदेह है कि दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी. डीएसएफ अधिकारी ने बताया कि ‘आई7 चौधरी आई सेंटर' में आग लगने के बारे में सूचना सुबह करीब साढ़े 11 बजे मिली और घटनास्थल पर दमकल की 12 गाड़ियों को भेजा गया. बाद में और चार गाड़ियों को भेजा गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-तपती गर्मी से राहत पाने के लिए शख्स ने गाड़ी में फिट किया तगड़ा जुगाड़, देखें VIDEO

Featured Video Of The Day
JDU Meeting: Delhi में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, कार्यकारी अध्यक्ष के नाम का एलान संभव