दिल्ली : मामूली सी बात को लेकर परिजनों से हुए झगड़े में पिता की मौत, बेटा घायल

पुलिस ने इस घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी प्रमोद, उसके बेटे आशीष और वरुण को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
दिल्ली पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक चित्र)
नई दिल्ली:

दिल्ली के जैतपुर से एक है हैरान करने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार यहां के सौरभ विहार में रहने वाले एक परिवार के बीच कंस्ट्रक्शन मैटेरियरल बांटने को लेकर आपस में झगड़ा हो गया. इस झगड़े में एक शख्स की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के अनुसार जिस शख्स की इस झगड़े में मौत हुई है उसकी पहचान 55 वर्षीय अशोक कुमार के रूप में की गई है. जबकि घायल शख्स की पहचान अरुण कुमार के रूप में हुई है. घायल होने वाला शख्स मृतक अशोक कुमार का बेटा है. 

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक 10 अप्रैल की दोपहर 02.12 बजे जैतपुर के सौरभ विहार में झगड़े के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि परिवार के बीच हुए झगड़े में अशोक कुमार की मौत हो गई है जबकि उसका बेटा अरुण कुमार गंभीर रूप से घायल है.

इसके बाद पुलिस ने घटना को लेकर एक मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू की. जांच के दौरान घायल अरुण ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा प्रमोद और उसके बेटों से पुश्तैनी घर को बनाने के लिए कंस्ट्रक्शन सामग्री को बांटने को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान चाचा प्रमोद ने उसकी पिटाई की और बाद में चाकू से हमला भी किया. पुलिस ने इस घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी प्रमोद, उसके बेटे आशीष और वरुण को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Elections में NDA के दलों के बीच Seat Sharing पर बनी सहमति, AJSU 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Topics mentioned in this article