"अगर मनीष सिसोदिया आज BJP ज्वाइन कर लें..." : अरविंद केजरीवाल का PM पर निशाना

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूल का कायाकल्प किया. उन्होंने पूरी दुनिया को शिक्षा का मॉडल दिया.

Advertisement
Read Time: 20 mins
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला
नई दिल्ली:

आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की राजनीति गर्म है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी बहुत से लोगों से बात हुई है, जनता में बहुत रोष है. उन्होंने कहा कि जनता कह रही है कि बीजेपी वाले क्या कर रहे हैं? जिसको मर्जी पकड़ कर जेल में डाल देते हैं. पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने हमारे दो सबसे अच्छे मंत्रियों को गिरफ्तार कर लिया है. सत्येंद्र जैन जो हमारे स्वास्थ्य मंत्री थे और मनीष सिसोदिया जो शिक्षा मंत्री थे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इन दोनों मंत्रियों पर केवल आम आदमी पार्टी को नहीं पूरे देश को गर्व है. इन दोनों मंत्रियों ने पूरे दुनिया के अंदर देश का नाम रोशन किया.  सत्येंद्र जैन ने मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल दिया.

Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूल का कायाकल्प किया और उनके स्कूल देखने के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी आई पूरी दुनिया को उन्होंने शिक्षा का मॉडल दिया. सीएम केजरीवाल ने कहा कि शराब नीति तो बहाना है, सब फर्जी है. असल में प्रधानमंत्री जी चाहते हैं दिल्ली में जो अच्छा काम हो रहा है उसको रोका जाए. जो काम हम कर रहे हैं वो नहीं कर सकते हैं. मध्यप्रदेश गुजरात और कई जगह इतने सालों से उनकी सरकार चल रही है लेकिन एक स्कूल ठीक नहीं कर पाए एक अस्पताल ठीक नहीं कर पाए. तो अब क्या करें तो इन्होंने सोचा कि आम आदमी पार्टी को अच्छे काम मत करने दो, इनको रोको.

Advertisement

"...अब 150 की स्पीड में काम होगा"

दिल्ली के सीएम ने कहा कि यह कोई इतिहास नहीं कि शिक्षा और स्वास्थ्य में हमारा सबसे अच्छा काम हुआ है और उनके मंत्रियों को इन्होंने जेल में डाल दिया है. आज मैं दिल्ली और देश की जनता को आश्वासन देना चाहता हूं कि काम नहीं रुकेगा. दिल्ली का अच्छा काम जारी रहेगा. पहले 80 की स्पीड से चल रहा था तो अब 150 की स्पीड से चलेगा. आतिशी और सौरभ भारद्वाज शानदार प्रोफेशनल पढ़े लिखे लोग हैं, यह दोनों अब संभालेंगे.

Advertisement

"केंद्र सरकार विपक्षी नेताओं को परेशान कर रही है"

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि अगर मनीष सिसोदिया ने शिक्षा में अच्छा काम नहीं किया होता तो उनकी गिरफ्तारी नहीं होती. अगर सत्येंद्र जैन ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छा काम नहीं किया होता तो उनको नहीं गिरफ्तार करते. मकसद सिर्फ काम रोकना था. आज अगर मनीष सिसोदिया बीजेपी ज्वाइन कर लें तो क्या कल उनकी रिहाई नहीं हो जाएगी? सत्येंद्र जैन अगर बीजेपी ज्वाइन कर ले तो सारे मुकदमे खत्म और वह जेल से बाहर आ जाएंगे. सीबीआई और ईडी से विपक्ष के लोगों को परेशान किया जा रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज
Topics mentioned in this article