दिल्ली: मोहम्मदपुर में हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप, बम स्क्वॉड टीम कर रही जांच

दक्षिण दिल्ली के RK Puram के मोहम्मदपुर (Mohammadpur ) इलाके में सोमवार को  हैंड ग्रेनेड (Hand Grenade) की खबर मिलने से अफरा-तफरी मच गई.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली के RK Puram के मोहम्मदपुर (Mohammadpur ) इलाके में सोमवार को  हैंड ग्रेनेड (Hand Grenade) की खबर मिलने से अफरा-तफरी मच गई. असल में जिस हैंड ग्रेनेड को लेकर अफरा-तफरी का माहौल है वह हैंड ग्रेनेड तो है लेकिन जंगनुमा हैंड ग्रेनेट है. यह हैंड ग्रेनेड बच्चों को पार्क के बाहर मिला था. दरआसल कुछ छोटे छोटे बच्चे पार्क में खेल रहे थे. वही, खेलने के दौरान 15 साल के जतिन को ये हैंड ग्रेनेड  दिखाई दिया था. जिसके बाद जतिन ने पुलिस को सूचना दी और फिर उसे बाहर से पार्क के अंदर हैंड ग्रेड को रखा गया. इसके बाद जतिन ने पुलिस को सूचना दी और उस हैंड ग्रेनेड को बाहर से पार्क के अंदर रखा गया.वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जतिन उसको उछाल रहा है.

साउथ वेस्ट के डीसीपी (DCP) का कहना है कि शुरुआती तौर पर यह एक खिलौना लग रहा था. लेकिन जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि ये संदिग्ध वस्तु क्या है.  स्थानीय पुलिस ने बताया कि जहां पर बम रखने की सूचना दी गई थी उसके आसपास बैरिकेड कर दिया है. आम लोगों को वहां आने जाने की अनुमति नहीं है. और आग लगाने वाली वस्तु होने की आशंका को देखते हुए आवश्यक एहतियाती उपाय किए जा रहे हैं. फिलहाल बम स्क्वॉड टीम को बुलाया गया है ताकी इसके सक्रिय होने या फिर निष्क्रिय होने का पता लगाया जा सके. 

Advertisement

इसे भी पढ़ें : गुरुग्राम के सेक्‍टर 31 के बंद पड़े घर से तलाशी के दौरान मिले आधा दर्जन हैंड ग्रेनेड

Advertisement

यूपी ATS ने कश्मीर के पुलवामा से 3 हैंड ग्रेनेड बरामद किये

जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे के भीतर 6 जगहों पर आतंकी हमले, 13 जवान घायल

इसे भी देखें : गुरुग्राम के सेक्‍टर 31 के बंद पड़े घर से मिले आधा दर्जन हैंड ग्रेनेड

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article