फरीदाबाद में मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार 

आरोपी राकेश उर्फ रिकेश स्थायी रुप से उत्तर प्रदेश के भावलपुर का रहने वाला है जो पाली क्रेशर जोन के पास झुग्गीयो में रहता है. बच्ची के माता पिता मजदूरी के काम पर पास में ही गए थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Haryana के फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच की टीम ने रेप के आरोपी को पकड़ा
फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए आरोपी रिकेश को क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी नरेंद्र और उसकी टीम ने बदरपुर बॉर्डर से  गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद कार्रवाई के लिए आरोपी को महिला थाना NIT की टीम को सौंप दिया है, जिससे पूछताछ जारी है. पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने पाली क्रेशर जोन के पास 4 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए थे. इस पर डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान ने क्राइम ब्रांच एनआईटी को मामले में जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. इस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी सब इंस्पेक्टर नरेंद्र की टीम ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी की तलाश में अपनी कई टीमें फरीदाबाद सहित दिल्ली रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर भेजी.

काफी तलाश उपरांत आरोपी को बदरपुर बॉर्डर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वारदात 12 अप्रैल की है. पाली क्रेशर जोन के पास झुग्गीयों में मजदूरी करने वाले कुछ परिवार रहते है. आरोपी राकेश उर्फ रिकेश स्थायी रुप से उत्तर प्रदेश के भावलपुर का रहने वाला है जो पाली क्रेशर जोन के पास झुग्गीयो में रहता है. बच्ची के माता पिता मजदूरी के काम पर पास में ही गए थे. आरोपी ने लडकी को अकेली देख कर वारदात को अंजाम दिया था. लड़की के रोने की अवाज के कारण आरोपी वहां से फरार हो गया.

लड़की रोते हुए अपने माता पिता के पास पहुंची. लड़की ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया. इसकी शिकायत लडकी की मां ने महिला थाना में दी, जिस पर तुरंत मुकदमा दर्ज किया गया पीड़ित बच्ची को बीके हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया और थाना प्रबंधक डबुआ, एसीपी बड़खल सुखबीर सिंह ,एफएसएल टीम कि डॉ मनीषा व क्राइम ब्रांच टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी की तलाश शुरु कर गई थी. मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच एनआईटी को सौपी गई थी. क्राइम ब्रांच की टीम लगातार आरोपी की तलाश मे दिल्ली के डेरा फतेहपुर और आनन्द विहार रेलवे स्टेशन के साथ कई स्थानों  रेड की गई थी.

Advertisement

आखिरकार क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर दिल्ली के बदरपुर बोर्डर से गिरफ्तार करने में सफल हो पाई. आरोपी पुलिस से बचने के लिए दिल्ली से अपने गांव के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहा था. आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए महिला थाना एनआईटी के हवाले कर दिया है. पूछताछ जारी है. पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article