पुणे में क्रिकेटर और एक्टर सलिल अंकोला की मां का शव फ्लैट में मिला : पुलिस

पुलिस ने बताया कि 77 साल कीं माला अशोक अंकोला का शव दोपहर के वक्त पुणे के डेक्कन जिमखाना में प्रभात रोड पर स्थित उनके फ्लैट में मिला, उनका गला कटा हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुणे:

पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला (Salil Ankola) की मां शुक्रवार को अपने पुणे स्थित फ्लैट में मृत मिलीं. उनका गला कटा हुआ था. प्रथम दृष्टया चोट खुद पहुंचाई गई लगती है. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि, माला अशोक अंकोला (77 वर्ष) का शव दोपहर के वक्त डेक्कन जिमखाना में प्रभात रोड पर स्थित उनके फ्लैट में मिला.

उन्होंने कहा कि, ‘‘जब उनकी घरेलू सहायिका फ्लैट पर आई और दरवाजा नहीं खुला, तो उसने रिश्तेदारों को सूचना दी. इसके बाद घटना की जानकारी हुई.''

पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संदीप सिंह गिल ने कहा, ‘‘जब दरवाजा खोला गया, तो महिला मृत मिलीं और उनका गला कटा हुआ था. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि चोट खुद से पहुंचाई गई. हालांकि, हम सभी कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं.'' गिल ने बताया कि वह किसी मानसिक समस्या से ग्रस्त थीं.

सलिल अंकोला ने 1989 से 1997 के बीच एक टेस्ट मैच और 20 एकदिवसीय क्रिकेट मैच खेले हैं. मध्यम तेज गेंदबाज अंकोला ने बाद में फिल्मों और धारावाहिकों में भी काम किया.

यह भी पढ़ें -

सचिन तेंदुलकर के साथ खेला क्रिकेट, 28 साल में ही लेना पड़ा संन्यास, फिल्मों में नहीं चला लक, परिवार टूटा तो शराब में डूब गया ये एक्टर

इस वजह से सलिल अंकोला को छोड़ना होगा पद, बीसीसीआई ने एक सेलेक्टर पद के लिए मंगवाए आवेदन

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime