Advertisement

Coronavirus: मैसूर में स्वास्थ्य कर्मी को धमकाने वाले पुलिस हिरासत में, यहीं से एक अन्य घटना में कल हुए 110 लोग गिरफ्तार

मैसूरु में एक महिला आशा कार्यकर्ता द्वारा मास्क लगाने और सामाजिक दूरी बरकरार रखने का सुझाव देने पर उसे धमकी देने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 8 mins
तीन व्यक्तियों ने कथित रूप से उसे अपशब्द कहे और धमकी दी. 
मैसूर:

मैसूरु में एक महिला आशा कार्यकर्ता द्वारा मास्क लगाने और सामाजिक दूरी बरकरार रखने का सुझाव देने पर उसे धमकी देने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आशा (मान्यताप्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता) कार्यकर्ता सुमय्या फिरदौस मैसूरु के हलीम नगर के स्थानीय लोगों में कोविड-19 के लक्षणों का पता लगाने के लिए सोमवार को दौरे पर थी. उस दौरान फिरदौस ने मास्क लगाने और सामाजिक दूरी का पालन करने का आग्रह किया जिसके बाद तीन व्यक्तियों ने कथित रूप से उसे अपशब्द कहे और धमकी दी. 

Advertisement

पुलिस ने कहा कि आशा कार्यकर्ता की शिकायत पर महबूब, खलील और जीशान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच जारी है.

बता दें कि एक दिन पहले ही अल्पसंख्यक बहुल पदारयणपुरा इलाके में पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारियों का एक दल कुछ लोगों को पृथकवास में भेजने के लिए गया था और दल पर हमला किया गया था. रविवार को हुई इस घटना के सिलसिले में 110 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi: मिलिए उस शायर से जिसने राहुल गांधी पर लिख डाली 196 शायरियां | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: