कांग्रेस का लक्ष्य फरीदाबाद की सभी विधानसभा सीटें जीतना होगा: वरिष्ठ नेता भूपेंद्र हुड्डा

हुड्डा ने शुक्रवार को फरीदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ''आपने आधा मोर्चा जीत लिया है. तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव में पूरा मोर्चा जीतने का मौका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फरीदाबाद:

हरियाणा में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस फरीदाबाद की सभी सीट को जीतने का लक्ष्य रखेगी.

पार्टी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, हरियाणा विधानसभा नें नेता प्रतिपक्ष हुड्डा ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कड़ी टक्कर देने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि पार्टी का लक्ष्य ''सुरक्षित फरीदाबाद, सुरक्षित हरियाणा और विकसित हरियाणा'' स्थापित करना होगा.

हुड्डा ने शुक्रवार को फरीदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ''आपने आधा मोर्चा जीत लिया है. तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव में पूरा मोर्चा जीतने का मौका है. इस बार हमारा लक्ष्य है कि कांग्रेस फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभा सीट पर जीत हासिल कर सके.''

हुड्डा ने आरोप लगाया कि फरीदाबाद हरियाणा का सबसे पुराना औद्योगिक शहर है लेकिन सत्तारूढ़ भाजपा ने यहां के लोगों को बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित कर दिया है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: अपने बच्चों से बिछड़ी महिलाओं का दर्द सीना चीर रहा है, हाथरस से Ground Report
Topics mentioned in this article