Advertisement

"क्या आतंकवाद के समर्थकों को हम वोट देंगे": सीएम योगी ने उन्नाव रैली में कांग्रेस, सपा पर बोला हमला

रैली में यूपी सीएम ने सपा,कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आतंकवाद से इनका रिश्ता ऐसा है मानो घर का रिश्ता हो. क्या आतंक वाद के समर्थको कों हम वोट देंगे? भगवान राम के सब दोषी हैं. जो राम के विरोधी है वो हमारे भी विरोधी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
यूपी सीएम ने उन्नाव के भगवंतनगर में एक रैली को संबोधित किया

देशभर में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का दौर चल रहा है. ऐसे में तमाम दल अपने वोटर्स को लुभाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. इसी सिलसिले में आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव के भगवंतनगर में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली में यूपी सीएम ने कहा कि आज आतंकवाद का खत्म हो गया. अगर जोर से पटाखा दग जाय तो पाकिस्तान सफाई देता है कि हमनें नहीं किया. उसे मालूम है नया भारत किसी को छेड़ता नहीं है, लेकिन कोई अगर छेड़ता है तो फिर भारत उसे छोड़ता नहीं.

रैली में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा,कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आतंकवाद से इनका रिश्ता ऐसा है मानो घर का रिश्ता हो. क्या आतंकवाद के समर्थको कों हम वोट देंगे? भगवान राम के सब दोषी हैं. जो राम के विरोधी, वो हमारे भी विरोधी है. सपा,कांग्रेस तो कहती ही थी कि राम तो है ही नहीं. इनका घोषणा पत्र देखिए, उसमें क्या लिखा है. अगर इनकी सरकार बन गई तो अल्पसंख्यक की रूचि के अनुसार खान-पान की सुविधा देगी.

Advertisement

कुछ लोग ऐसे हैं जो हिंदूओ कों चिढ़ाने के लिए गौ हत्या करते है, गौ मांस का भक्षण करते हैं. क्या इनको वोट देकर पाप करेंगे? काशी में काशी विश्व नाथ धाम है, राम लाला विराजमान है. मोदी जी के नेतृव में आपने नया भारत देखा होगा. मां विंध्यवासिनी धाम में क्या भव्यता है. याद रखना युद्ध के समय आत्मविश्वास से बचना होगा. पहले मतदान, फिर जलपान. अपने साथ 2 परिवारों को भी ले जाएं. आप स्वयं मोदी जी का प्रतिनिधि बन जाइए. ये चुनाव विकसित भारत, आत्मनिर्भर भारत का चुनाव है.

ये भी पढ़ें : जयपुर बम धमाका: नाबालिग आरोपी की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट एक हफ्ते बाद करेगा सुनवाई 

ये भी पढ़ें : SC ने आचार संहिता उल्लंघन मामले में मुख्तार अंसारी के बेटे उमर को दी अग्रिम जमानत

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi छोड़ेंगे Wayanad Lok Sabha Seat, Raebareli से सांसद बने रहेंगे | Sawaal India Ka

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: