ओडिशा में ईयरफोन को लेकर हुए विवाद में कक्षा 9 के छात्र की पत्थर मारकर हत्या

ईयरफोन साझा करने को लेकर लड़ाई ने इतना भयानक रूप ले लिया कि दोनों आरोपियों ने पीड़ित पर पत्थर से हमला कर दिया और मौके से भाग गए.

Advertisement
Read Time: 6 mins

ओडिशा के राउरकेला  (Rourkela) में ईयरफोन साझा करने को लेकर हुए झगड़े में कक्षा 9 के एक छात्र की उसके दो दोस्तों ने पत्थर मारकर हत्या कर दी. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 15 साल के बच्चे का शव मंगलवार को हेकेट रोड के किनारे झाड़ीदार इलाके में मिला, पीड़ित रविवार से लापता था. पुलिस ने मीडिया को बताया कि छात्र के चिंतित माता-पिता ने रविवार शाम से उसका पता नहीं चलने पर आरएन पाली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. 

मृतक छात्र के पिता ने दोनों ही नाबालिग आरोपियों की जानकारी इकट्ठा की उसके बाद इस मामले का खुलासा हो पाया. पानपोष के  एसडीपीओ उपासना पाधी ने कहा कि माता-पिता ने सुराग दिया कि उनका बेटा दो दोस्तों के साथ समय बिताता था जिससे उन्हें आरोपियों तक पहुंचने में मदद मिली. इन दोनों के साथ, अपराध के दौरान वहां मौजूद एक अन्य लड़के को भी बयान दर्ज करने के लिए हिरासत में लिया गया है. 

Advertisement

प्रारंभिक जांच में कहा गया है कि किशोर जब अपनी साइकिल से जा रहा था तो  ईयरफोन साझा करने को लेकर उन लोगों में झगड़ा हो गया.  लड़ाई ने इतना भयानक रूप ले लिया कि दोनों आरोपियों ने पीड़ित पर पत्थर से हमला कर दिया और मौके से भाग गए. 

पीड़ित की पहचान नुआ बस्ती के रुद्र नारायण पाढ़ी के रूप में की गई है. पायोनियर की खबर के  अनुसार, वह राउरकेला के सिविल टाउनशिप में डेवलप्ड एरिया हाई स्कूल का छात्र था. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है.

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता
Topics mentioned in this article