बात करने से मना किया तो शख्स ने 51 बार पेचकस घोंपकर की 20 साल की युवती की हत्या

पुलिस के मुताबिक, जब आरोपी वहां पहुंचा तो पीड़िता घर में अकेली थी. उसने उसकी चीखों को दबाने के लिए उसके मुंह को तकिए से ढक दिया और पेचकस से उस पर 51 बार वार किया. अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के भाई ने बाद में घर पहुंचने पर उसे खून से लथपथ पाया।

Advertisement
Read Time: 10 mins

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक शख्स ने 20 साल की महिला पर कथित तौर पेचकस से 51 बार वार करके हत्या कर दी. शहर के पुलिस अधीक्षक (कोरबा) विश्वदीपक त्रिपाठी ने बताया कि घटना 24 दिसंबर को साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) की पंप हाउस कॉलोनी में हुई. पुलिस के मुताबिक, जब आरोपी वहां पहुंचा तो पीड़िता घर में अकेली थी. उसने उसकी चीखों को दबाने के लिए उसके मुंह को तकिए से ढक दिया और पेचकस से उस पर 51 बार वार किया. अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के भाई ने बाद में घर पहुंचने पर उसे खून से लथपथ पाया।

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जशपुर जिले के रहने वाले आरोपी की तीन साल पहले पीड़िता से दोस्ती हुई थी, जब वह एक यात्री बस में कंडक्टर के रूप में काम कर रहा था और महिला उसमें यात्रा करती थी.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद आरोपी काम के सिलसिले में अहमदाबाद चला गया और दोनों फोन के जरिए संपर्क में थे. जब महिला ने उससे फोन पर बात करना बंद कर दिया तो आरोपी ने उसके माता-पिता को भी धमकी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लापता आरोपी की तलाश की जा रही है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar के Samastipur में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार को कुचला... फिर कई किलोमीटर तक घसीटा
Topics mentioned in this article