चेन्नई : लैपटॉप चार्ज करते समय महिला डॉक्टर की गई जान

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक महिला डॉक्टर के पति ने उन्हें जब फोन किया तो कई फोन के बाद भी सारानिथा का फोन नहीं उठा. इसके बाद उनके पति को शव हुआ तो उन्होंने हॉस्टल में मौजूद अन्य लोगों को फोन किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

चेन्नई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला डॉक्टर की मौत लैपटॉप चार्ज करने के दौरान हो गई है. महिला डॉक्टर अयनावरम के  एक हॉस्टल रहती थी. पुलिस ने मृत डॉक्टर की पहचान यू सारानिथा के रूप में की है. पुलिस के अनुसार मृत डॉक्टर के पति उदयकुमार कोयंबटूर में काम करते हैं. दंपति का एक पांच साल का बच्चा भी है. 

पति के कई फोन के बाद भी नहीं मिला था जवाब

सारानिथा अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद आगे की पढ़ाई के लिए आईएमएच में दाखिला लिया था. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक महिला डॉक्टर के पति ने उन्हें जब फोन किया तो कई फोन के बाद भी सारानिथा का फोन नहीं उठा. इसके बाद उनके पति को शव हुआ तो उन्होंने हॉस्टल में मौजूद अन्य लोगों को फोन किया.

पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच

इसके बाद जब सारानिथा के कमरे को खोला गया तो वह बिस्तर पर पड़ी मिली. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस उसे पास के अस्पताल लेकर गए तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अयनावरम पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'