चंद्रशेखर आजाद की बढ़ाई गई सुरक्षा, J&K और हरियाणा में मिलेगी CRPF सिक्योरिटी

चंद्रशेखर की सुरक्षा हरियाणा और जम्मू कश्मीर में बढ़ायी गयी है. इन दोनों राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के नेता और नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद की सुरक्षा को केंद्र सरकार की तरफ से बढ़ा दी गयी है. चंद्रशेखर की सुरक्षा हरियाणा और जम्मू कश्मीर में बढ़ायी गयी है. गौरतलब है कि दोनों ही राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. हरियाणा में चंद्रशेखर की पार्टी का जननायक जनता पार्टी के साथ गठबंधन है. गठबंधन के तहत आजाद समाज पार्टी 20 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है. 

चंद्रशेखर की सुरक्षा को रहा है खतरा
देश में दलित नेता के तौर पर तेजी से उभर रहे चंद्रशेखर की सुरक्षा को लेकर कई बार सवाल खड़े होते रहे हैं. पिछले साल उनके ऊपर हमले भी हुए थे. लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद चंद्रशेखर संसद में भी काफी मुखर रहे हैं. ऐसे में चुनावी राज्यों में खतरों की संभावना के कारण चंद्रशेखर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. 

हमारा लक्ष्य, गरीबों को आगे बढ़ाना है:  चंद्रशेखर आजाद 
आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि हम हरियाणा में युवाओं, गरीबों की आवाज बन कर चुनाव लड़ने जा रहे हैं. हम 36 बिरादरी को साथ में लेकर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये गठबंधन किसानों के लिए बहुत ही खास है. हमारी कोशिश रहेगी कि किसानों को उनका हक कैसे दिलाया जाए. चंद्रशेखर ने कहा कि जब भी किसानों की बात हुई है दुष्यंत चौटाला का परिवार हमेशा साथ में खड़ा रहा है. हम हरियाणा की बेहतरी चाहते हैं.

ये भी पढ़ें:- 

हरियाणा चुनाव साथ लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद और दुष्यंत चौटाला, सीटों का भी हुआ बंटवारा; जानिए किसे कितनी सीटें मिली 

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News