चमोली: फंसे यात्रियों का सहारा बने SDRF, फूलों की घाटी के रास्ते रेस्क्यू किया

उत्तराखंड के चमोली जिले में कई यात्रियों की फंसे होने की खबर आ रही थी. इन यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए SDRF की टीम ने कड़ी मेहनत की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चमोली:

उत्तराखंड के चमोली जिले में कई यात्रियों की फंसे होने की खबर आ रही थी. इन यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए SDRF की टीम ने कड़ी मेहनत की. यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए सुरक्षित रास्ते का प्रयोग किया गया गया. जानकारी के मुताबिक, फूलों की घाटी के रास्ते में फंसे यात्रियों को एसडीआरएफ में रेस्क्यू किया.

पुलिस चौकी घांघरिया द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि फूलों की घाटी मार्ग पर पड़ने वाले गदेरे पर बने वैकल्पिक पुल के बहने के कारण कुछ यात्री फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है.

सूचना मिलते ही घांघरिया से एसडीआरएफ टीम तत्काल फूलों की घाटी के लिये रवाना हुई. फूलों की घाटी यात्रा मार्ग पर गदेरे में जलस्तर अधिक होने के कारण यात्रियों को गदेरा पार करने में असुविधा का सामना करना पड़ रहा था.

SDRF टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर वैकल्पिक पुल का निर्माण करते हुए वहां उपस्थित सभी यात्रियों को सकुशल गदेरा पार कराया गया.

Featured Video Of The Day
Pager Hack हुए या Mosad ने Device बनाने वाली Company से की Deal...Lebanon Blast के बाद उठे सवाल