VIDEO : मुंबई के बिजनेसमैन का अपहरण, शिवसेना विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप किया और शिकायतकर्ता को बचाने में कामयाब रही है, जिसके बाद अपहरण और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सीसीटीवी फुटेज में 10-15 लोगों का एक समूह कारोबारी पर हमला करता दिख रहा है.

शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के विधायक प्रकाश सुर्वे के बेटे राज सुर्वे के खिलाफ एक व्यापारी के अपहरण और उससे मारपीट का मामला दर्ज हुआ है. वनराइ पुलिस ने FIR में  बंदूक की नोक पर एक म्यूजिक कंपनी के सीईओ का अपहरण करने के मामले में  शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे के बेटे राज सुर्वे और आदि शक्ति प्राइवेट लिमिटेड म्यूजिक कम्पनी के मालिक मनोज मिश्रा सहित 10-15 लोगों को आरोपी बनाया है.

एफआईआर के अनुसार, शिकायतकर्ता का अपहरण कर लिया गया और उसे विधायक के कार्यालय में ले जाया गया और बंदूक की नोक पर उससे कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराए गए. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप किया और शिकायतकर्ता को बचाने में कामयाब रही है, जिसके बाद अपहरण और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया.

सीसीटीवी फुटेज में 10-15 लोग जबरन एक कार्यालय में घुसते, कर्मचारियों के साथ मारपीट करते और एक व्यक्ति को जबरन अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूरा मामला कंटेंट बनाने के लिए डिटेल लैटरल रखकर दिए 8 करोड़ रुपये कर्ज का है जो आदिशक्ति फिल्म्स नामक यूट्यूब चैनल का मालिक है, वो पीड़ित को वापस देना नही चाहता है. इसलिए करार रद्द करवाने के लिए इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है.

ये भी पढ़ें : " झूठ फ़ैलाया गया कि फर्जीवाड़ा हो गया": बीजेपी के आरोपों पर राघव चड्ढा का पलटवार

ये भी पढ़ें : संसद में 'फ्लाइंग किस' विवाद पर प्रियंका चतुर्वेदी ने किया राहुल गांधी का बचाव

Topics mentioned in this article