BMW हिट एंड रन केस : वे तो 20 आदमी खरीद लेंगे, हम कहां से लाएंगे? पत्नी की मौत पर पति का छलका दर्द

इस घटना के बाद पति प्रदीप नखवा का दर्द छलका है. उन्होंने कहा- 3 दिन बाद आरोपी पकड़ा जाता है, अगर उसने शराब नहीं पी थी तो फिर छिपा क्यों था?

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुंबई:

वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह 72 घंटे बाद गिरफ्तार, हादसे के बाद से था फरार. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 24 वर्षीय मिहिर शाह BMW हिट एंड रन मामले में रविवार से ही फरार था. इस हादसे में एक 45 वर्षीय महिला कावेरी नखवा की मौत हो गई थी. इसके बाद से ही पुलिस फरार मिहिर को पकड़ने में लगी हुई थी. इस घटना के बाद पति प्रदीप नखवा का दर्द छलका है. उन्होंने कहा- 3 दिन बाद आरोपी पकड़ा जाता है, अगर उसने शराब नहीं पी थी तो फिर छिपा क्यों था? तीन दिन गाड़ी छोड़कर उसका नंबर प्लेट तोड़कर गायब हो जाता है, घर पर नहीं जाता है, छिप जाता है. 

देखें वीडियो

अगर गुनाह नहीं किया तो छिपा क्यों?

प्रदीप नखवा ने कहा, अगर गुनाह नहीं किया है तो फिर छिपा क्यों था, हमको बताओ ना? तीन दिन बाद उसके शरीर में तो एल्कोहल नहीं रहेगा. 20 वकील रहेंगे. हम गरीब आदमी हैं. हमको कौन  न्याय देगा. हमको न्याय देने वाला कौन है?

Advertisement
आज वह जेल में गया.कल कोर्ट में हाजिर करेंगे. उसके बाद उसको बेल मिलेगा, फिर वह छूट जाएगा. इसके बाद यह केस चलता जाएगा और चलता जाएगा.कोई नहीं है, सब ठंडा हो जाएगा

लीडर का बेटा है

उन्होंने कहा, वो पैसे वाले लोग हैं. वो लीडर का बेटा है, वह तुरंक 20 आदमी खरीद सकते हैं, हम कहां से पैसे लाएंगे? उन्होंने कहा, हमें कौन संभालेगा.

Advertisement
पत्नी की मौत पर पति का छलका दर्द. उन्होंने कहा, वे लोग काफी ताकतवर लोग हैं. मेरे सामने मेरी पत्नी को घसीट ले गया, मुझे पता था वो छूट जाएगा.

मुझे मां चाहिए

मां की मौत के बाद बेटी पूरी तरह से टूट चुकी है. मां को खोने के बाद कह रही है कि उसे मां चाहिए. रोते हुए बेटी ने कहा, मेरी मां ही मेरे लिए सबकुछ थी. मुझें मां से बहुत ही ज्यादा लगाव था. मुझे हर कीमत पर मां चाहिए. भयानक हादसे में मौत होने के बाद कावेरी नखवा का परिवार पूरी तरह से टूट चुका है. वीडियो में देख सकते हैं कैसे बेटी बिलख-बिलख कर रो रही है.

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि रविवार की सुबह हुए इस हादसे के बाद से ही मिहिर फरार था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने एक लुकआउट नोटिस भी जारी किया था ताकि मिहिर देश से बाहर न जा सके. वहीं सूत्रों की मानें तो मिहिर की मां और दोनों बहने भी घर पर मौजूद नहीं थीं और उनके घर पर ताला लगा हुआ था. 

Advertisement

हादसे के बाद से गायब मिहिर की मां और दो बहन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने शाहपुर के पास से हिरासत में लिया है. उन्हे जल्द ही वर्ली पुलिस के हवाले किया जायेगा. मां और बहन को आरोपी बनाना है या नही ये वर्ली पुलिस तय करेगी. इसलिए अभी सिर्फ हिरासत में लिया गया है.

एक्साइज डिपार्टमेंट भी एक्शन में

वर्ली हिट एंड रन मामले में एक्साइज डिपार्टमेंट भी अब एक्शन में आ गया है. जुहू के वाइस ग्लोबल तपस बार को एक्साइज डिपार्टमेंट ने  सील कर दिया है. एक्साइज डिपार्टमेंट सूत्रों के मुताबिक बार में एक्साइज डिपार्टमेंट के नियमों का उल्लंघन करने का मामला सामने आने के बाद सील किया गया है. गौरतलब है कि वर्ली में एक्सीडेंट के पहले  आरोपी मिहिर शाह ने अपने चार दोस्तों के साथ जुहू के वाइस गोल्बल तपस बार में पार्टी किया था.

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी