6 से 14 अप्रैल तक सामाजिक न्याय सप्ताह मनाएगी बीजेपी

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि छह अप्रैल तो बीजेपी का स्थापना दिवस है. इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और सभी बीजेपी कार्यालय में ध्वजारोहण होगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आगामी पांच राज्यों के चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इस बीच अनुसूचित जाति के वोटर्स तक अपनी पहुंच बनाने के लिए बीजेपी 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक सामाजिक न्याय सप्ताह मनाएगी. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि छह अप्रैल तो बीजेपी का स्थापना दिवस है. इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और सभी बीजेपी कार्यालय में ध्वजारोहण होगा.

इसी के साथ BJP नेता ने कहा कि समाज के सभी वर्गों तक जाने के लिए केवल चुनाव आधार नहीं होता है. इसलिए हर महापुरुष के जयंती में हम अलग अलग वर्गों तक पहुंचते हैं. फिर 11 तारीख को ज्योतिबा फुले का जन्मदिवस है फिर 14 को अबेंडकर जयंती है. आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जी महामंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. कहां क्या क्या किया जा सकता. संगठन को और मजबूत कैसे करें. राजनीतिक पार्टी है तो चुनाव जहां जहां है वहां की चर्चा होगी.

ये भी पढ़ें : "एहतियात के तौर पर फ्लाइट डायवर्ट की गई" : तेलंगाना में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद इंडिगो

ये भी पढ़ें : चीन ने अरुणाचल प्रदेश के 11 स्थानों के नाम बदल जारी की लिस्ट, भारत ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article