”BJP दूसरी पार्टियों के MPs, MLAs तोड़ पाई क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार किया होगा,”: आप नेता आतिशी का आरोप

आप नेता आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा,”BJP दूसरी पार्टियों के MPs, MLAs तोड़ पाई क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार किया होगा, वो CBI-ED से डर गए होंगे … लेकिन आप के नेता कट्टर ईमानदार हैं ..वो बाजपा में जाने की सोच भी नहीं सकते."

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ संवाददाता सम्मेलन की कारपेट बाम्बिंग शुरू कर दी है. आज पहले आम आदमी पार्टी के सौरभ भारद्वाज आए और फिर उसके बाद आतिशी आईं और भाजपा पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. आप नेता आतिशी का कहना है कि उनके पास दर्जनों नेताओं की लिस्ट है जिनके खिलाफ भाजपा ने भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाकर काफी विरोध प्रदर्शन किया और फिर जब वे पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए तो उनको पार्टी के अंदर काफी सम्मान दिया गया.

आतिशी ने कहा,” आप हमें डरा लो , कितनी भी लुभावनी ऑफर दे दो लेकिन हम झुकेंगे नहीं क्योंकि हमें अपनी इमानदारी पर भरोसा है...हम देश की सेवा के लिए आए हैं और देश की सेवा में लगे रहेंगे.”

आतिशी ने कहा,”पिछले सात वर्षों से वो लगातार ही भ्रष्टाचार का आरोप लगाते रहे हैं. लेकिन एक भी आरोप साबित नहीं कर सकें हैं. हमारा दावा है कि हम एक पैसा का भी भ्रष्टाचार नहीं करते हैं.”

आप नेता आतिशी ने कहा,”BJP दूसरी पार्टियों के MPs, MLAs तोड़ पाई क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार किया होगा, वो CBI-ED से डर गए होंगे … लेकिन मनीष सिसोदिया का BJP को जवाब है कि  AAP कट्टर ईमानदार पार्टी है. केजरीवाल का सच्चा सिपाही हूँ. मैं भ्रष्ट BJP में जाने की सोच भी नहीं सकता. BJP चाहे जेल में डाल दे.” 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और BJP की Modus Operandi के बारे में पत्रकारों से बात करते हुए आतिशी ने कहा,”जिस Party से नेताओं को तोड़ना है, सबसे पहले उनपर केंद्र की Agencies CBI, ED, Police को छोड़ दो—केस खोल दो और फिर उन्हें BJP में आने का निमंत्रण दे दो— एक तरफ़ धमकाओ, दूसरी तरफ़ लुभाओ. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ भी यही हो रहा है.” 

Advertisement

गौरतलब है कि आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुजरात के दो दिन के दौरे पर हैं. मनीष सिसोदिया पहली बार अरविंद केजरीवाल के साथ गुजरात के दौरे पर गए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News
Topics mentioned in this article