बीजेपी के मोर्चों के पदाधिकारियों की बैठक हुई, लोकसभा चुनाव रणनीति पर हुई चर्चा

सभी मोर्चों के राष्ट्रीय अध्यक्षों ने बैठक में रिपोर्ट कार्ड पेश किए.संगठन को और मजबूत बनाने की रणनीति पर चर्चा हुई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बीजेपी के मोर्चों के शीर्ष पदाधिकारियों की शनिवार को बैठक हुई. इसमें आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी की रणनीति के क्रियान्वयन की समीक्षा की गई.बीजेपी मुख्यालय में हुई इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने की.बैठक में बीजेपी के सभी मोर्चों के अध्यक्ष, मोर्चों के प्रभारी और पदाधिकारी आदि शामिल हुए. संगठन को मजबूत बनाने की दिशा से आज की बैठक आयोजित की गई थी.बैठक में सभी मोर्चो के कामों की समीक्षा की गई. 

सभी मोर्चों के राष्ट्रीय अध्यक्षों ने बैठक में रिपोर्ट कार्ड पेश किए.संगठन को और मजबूत बनाने की रणनीति पर चर्चा हुई. बैठक में सभी मोर्चों के पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा दौरा करने, कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने, लाभार्थियों से संपर्क करने, अपनी जातियों के लोगों से संपर्क करने को कहा गया. उनसे जनता से मिलने और ज्यादा से ज्यादा सम्मेलन करने को कहा गया.

सूत्रों ने बताया कि बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों एवं रणनीति पर चर्चा की गई. आम चुनावों के लिए बीजेपी के सात मोर्चों को जो दायित्व दिया गया था, उनके क्रियान्वयन की समीक्षा भी की गई.

बैठक में बीजेपी के सातों मोर्चों के शीर्ष पदाधिकारियों के साथ-साथ पार्टी महासचिव सुनील बंसल, विनोद तावड़े, राधामोहनदास अग्रवाल, दुष्यंत गौतम और वी सतीश शामिल हुए.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?
Topics mentioned in this article