यूपी के कन्नौज में बीजेपी नेता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या

प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि इसी रंजिश के चलते आज गांव के स्कूल में मौजूदा प्रधान ने अपने 20 से 25 समर्थकों के साथ हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

यूपी के कन्नौज में पूर्व प्रधान की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लग रहा है. चुनावी रंजिश के चलते हत्या किए जाने की बात सामने आई है. हत्या की सूचना मिलते ही छिबरामऊ विधायक अर्चना पांडेय जिला अस्पताल पहुंची और उन्होंने हत्यारों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्रान्तर्गत नरुइया गांव के पूर्व प्रधान अरुण शाक्य के पास मौजूदा प्रधान का चार्ज है. वर्तमान प्रधान से किसी मामले के चलते पद से हटा दिए गए हैं. प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि इसी रंजिश के चलते आज गांव के स्कूल में मौजूदा प्रधान ने अपने 20 से 25 समर्थकों के साथ हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल पूर्व प्रधान अरुण शाक्य को तालग्राम से जिला अस्पताल रेफर किया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हत्या की जानकारी मिलते ही छिबरामऊ विधायक अर्चना पांडेय भी जिला अस्पताल पहुंच गईं. विधायक का कहना है कि हत्यारों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी. मृतक पूर्व प्रधान भाजपा का सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article