बिहार: बाथरूम में गिरने के बाद पोस्टमार्टम की थी तैयारी, जब स्टेचर पर जिंदा हो गई 'लाश', राज खुला तो हंसी नहीं रुकी

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने दरवाजे का ऊपरी हिस्सा तोड़ा तो देखा कि बाथरूम में एक व्यक्ति गिरा हुआ है और कोई हलचल नहीं कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार में एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां के शरीफ सदर अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब बाथरूम में एक शख्स गिर गया और पुलिस ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि, आधे घंटे बाद ही वो शख्स उठकर खड़ा हो गया. जानकारी के मुताबिक सफाईकर्मी जब बाथरूम साफ करने पहुंचा तो एक बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था और एक व्यक्ति की चप्पल बाहर पड़ी हुई थी. काफी देर बाद भी उस शख्स ने दरवाजा नहीं खोला. 

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने दरवाजे का ऊपरी हिस्सा तोड़ा तो देखा कि बाथरूम में एक व्यक्ति गिरा हुआ है और कोई हलचल नहीं कर रहा है. इसके बाद पुलिस को लगा कि शख्स की मृत्यु हो गई है और इस वजह से उन्होंने फोरेंसिक टीम को सूचना दे दी. प्रथम दृष्टया में पुलिस को लगा कि शख्स की मौत हार्ट अटैक से हुई है. 

व्यक्ति को ले जाने के लिए स्ट्रेचर लाया गया और तभी वह उठकर खड़ा हो गया. व्यक्ति अस्थावां थाना क्षेत्र के जीराइन पर गांव निवासी राकेश है, जो नशे की हालत में पाया गया. फिलहाल पुलिस शख्स को पूछताछ के लिए बिहार थाना ले गई है.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 में बिना पर्ची बिना खर्ची क्यों है बड़ा सियासी मुद्दा