जेहानाबाद में उफान पर दरधा और यमुना नदी, निचले हिस्सों में लोगों के घरों में घुसा पानी

अचानक आई बाढ़ से निचले मोहल्ला जाफरगंज एवं आम्बेडकर नगर मोहल्ले में बाढ़ का पानी घुस गया है. इससे लोगों को घोर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जहानाबाद:

बिहार के जहानाबाद में दरधा एवं यमुना नदी में अचानक उफान आ गया है. जिससे नदी के किनारे रहने वाले इलाके में अफरा तफरी मच गई है. शहर के बीच से बहने वाली दोनों नदियों में अचानक आई बाढ़ से निचले मोहल्ला जाफरगंज एवं आम्बेडकर नगर मोहल्ले में बाढ़ का पानी घुस गया है. इससे लोगों को घोर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लगातार नदी के पानी में हो रही वृद्धि से नदी के किनारे के घरों को खाली करना भी शुरू कर दिया है. 

वहीं कुछ लोग जान जोखिम में डाल कर नदी के तेज़ धारा में पानी से डूबी पुल पार कर रहे हैं. जिससे हादसे की आशंका बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानक नदी में पानी आ जाने से निचले इलाके के कई घरों में पानी आ गया है. वहीं नदी में बाढ़ आने से जाफरगंज जाने वाला पूल डूब गया है और उसपर पानी की तेज धारा बह रही है. लेकिन कुछ लोग जान जोखिम के डालकर पुल को पार कर रहे हैं. ऐसे में हादसा भी हो सकता है. 

हालांकि, प्रशासन एक तरफ बैरिकेटिंग भी कर रखी है बावजूद लोग पुल को पार कर रहे हैं. स्थानीय लोगों की माने तो इन्हें रोकने और टोकने वाला कोई नही हैं. इस बात से प्रशासन भी बेखबर है. इधर बाढ़ के मद्दे नजर जिला प्रशासन ने नदी किनारे रहने वाले सभी लोगो को सतर्क रहने और नदी के पास न जाने की सलाह दी है.

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी