बिहार: बौद्ध मंदिर में शराब की बोतल ले जा रहा था रूसी नागरिक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोधगया के पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि विदेशी नागरिक को बृहस्पतिवार को महाबोधि मंदिर परिसर में वोदका (रूसी शराब) की 10 एमएल बोतल के साथ पकड़ा गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रूसी नागरिक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
बोधगया:

बिहार के एक बौद्ध मंदिर में शराब की एक छोटी बोतल ले जाने के आरोप में एक रूसी नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. उल्लेखनीय है कि बिहार में शराब पर प्रतिबंध य। ऐसा बताया जा रहा है कि रूसी नागरिक किसी तांत्रिक अनुष्ठान के लिए मंदिर में शराब लेकर गया था. बोधगया के पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि विदेशी नागरिक को बृहस्पतिवार को महाबोधि मंदिर परिसर में वोदका (रूसी शराब) की 10 एमएल बोतल के साथ पकड़ा गया.

कुमार ने कहा, ‘‘मंदिर परिसर में कड़ी सुरक्षा है और आगंतुकों को तलाशी के बाद प्रवेश दिया जाता है. रूसी नागरिक के पास जब बोतल मिली, तो उसने कहा कि वह कोई तांत्रिक अनुष्ठान करना चाहता है.'' उन्होंने बताया कि रूसी नागरिक के खिलाफ राज्य में लगभग सात साल से लागू कड़े प्रतिबंध कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कुमार के मुताबिक, रूसी नागरिक को एक अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वह इस समय गया स्थित केंद्रीय कारागार में बंद है.

यूपी: थाने में युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, मौत से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh, Telangana से लेकर Maharashtra तक Drugs का फैलता जाल, देखिए NDTV की पड़ताल
Topics mentioned in this article