बिहार : रील्‍स बनाने के दौरान तीन दोस्‍त नदी में डूबे, एक का शव बरामद; दो लापता

बिहार के समस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान तीन युवक डूब गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के धर्मपुर पासवान चौक के पास की है. एक का शव बरामद कर लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

देश भर में वीडियो बनाने के दौरान हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार (Bihar) के समस्‍तीपुर में रविवार को तेज बारिश के दौरान नदी में नहा रहे तीन युवक डूब गए. सूचना मिलने के बाद स्‍थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की टीमों ने युवकों को तलाशने के लिए अभियान शुरू किया. फिलहाल तीन में से एक युवक का शव बाहर निकाल लिया गया है, हालांकि दो अभी भी लापता हैं. बताया जा रहा है कि तीनों युवक नदी में नहाते वक्‍त वीडियो रील्‍स बना रहे थे. 

जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान तीन युवक डूब गए. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के धर्मपुर पासवान चौक के पास की है. स्‍थानीय लोगों ने युवकों के डूबने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की मदद से तीनों लापता युवकों को तलाशने की कोशिश की गई. 

अंधेरा होने के कारण रोका अभियान 

एसडीआरएफ ने एक युवक के शव को बाहर निकाल लिया है. मृतक की पहचान लक्की के रूप में हुई है. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं दो युवक फैजान और समीर अब भी लापता हैं. अंधेरा होने की वजह से एसडीआरएफ ने तलाश अभियान को रोक दिया है. 

बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गए थे तीनों दोस्‍त 

बताया जा रहा है कि तीनों युवक स्नान करने बूढ़ी गंडक नदी में गए थे. स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से तीनों डूब गए. तीनों दोस्‍त थे. 

ये भी पढ़ें :

* बिहार में कब थमेगा पुलों के गिरने का सिलसिला? किशनगंज में धंसा एक और ब्रिज; 12 दिनों में छठा पुल ध्वस्त
* "आपका बेटा ही रहूंगा", चुनाव जीतने के बाद पहली बार हाजीपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान का जोरदार स्वागत
* "बिहार में लगातार पुल गिरना कहीं साजिश तो नहीं..." : केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी

Featured Video Of The Day
Baba के Commando ने Video बनाने से किया मना, Social Media पर वायरल हुआ वीडियो
Topics mentioned in this article