दिल्ली में बड़ी साजिश नाकाम, बाइकवाले के पास मिले 499 जिंदा कारतूस

दिल्ली पुलिस ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. हालांकि, पुलिस ने जैसे ही बाइकवाले को चेकिंग के लिए रोका तो वह मौके पर बाइक छोड़ कर फरार हो गए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक बाइक सवार के पास से 499 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. दिल्ली पुलिस ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. हालांकि, पुलिस ने जैसे ही बाइकवाले को चेकिंग के लिए रोका तो वह मौके पर बाइक छोड़ कर फरार हो गया. 

दिल्ली पुलिस ने मोती नगर रेड लाइट पर रूटीन ड्यूटी के दौरान बाइक सवार को जांच के लिए रोका था और तभी बाइक सवार बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया. ट्रैफिक पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने मोती नगर थाना पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.

मोती नगर पुलिस ने बाइक पर रखे बैग को खोला तो उसमें करीब 10 डिब्बों में कारतूस भरा हुआ मिला, जिसकी संख्या 499 थी. जांच करने पर बाइक भी चोरी की निकली.

सीलमपुर में बदमाशों ने क्लब के बाहर की थी गोलीबारी

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक क्लब के बाहर बदमाशों के ताबड़तोड़ फायरिंग करने की घटना सामने आई थी. हालांकि, इस घटना में किसी तरह की जानमाल की हानि नहीं हुई थी. शूटरों ने क्लब पर एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई. ये फायरिंग रंगदारी मामले में की गई थीं. 

इस घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया था. जिसमें देखा जा सकता है कि हथियारों से लैस 4 बदमाश सीमापुरी इलाके के एक क्लब में आते हैं. एक बदमाश क्लब के बाहर खड़े बाउंसर, जिसमें महिला भी शामिल हैं. उनको घुटनों पर बैठने के लिए धमकाता है. इसके बाद दो बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article