दीवाली के दिन बेंगलुरु में तेज रफ्तार एसयूवी कार ने 3 बाइकों को मारी टक्कर, 4 घायल, देखें वीडियो

Bengaluru Road Accident Video: पुलिस ने कहा कि दिवाली की शाम बेंगलुरु के हुलीमावु के पास एक तेज रफ्तार एसयूवी ने कुल तीन बाइक को टक्कर मारी है. एसयूवी कार के तीन बाइक से टकराने से कम से कम चार लोग घायल हो गए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बेंगलुरु:

Bengaluru Road Accident: दीवाली की शाम बेंगलुरु में एक तेज रफ्तार एसयूवी ने लगातार तीन बाइकों को टक्कर मार दी, जिससे चार लोग घायल हो गए.  यह घटना कल बेंगलुरु के हुलिमावु इलाके से सामने आई है. वहीं, जिस एसयूवी कार ने बाइक को टक्कर मारी उसके पीछे चल रही एक कार में लगे डैशकैम में पूरी घटना कैद हो गई, जो कि काफी विचलित करने वाली है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसी तेज रफ्तार में आ रही कार ने एक-एक करके तीन बाइक सवार को टक्कर मारकर बढ़ती चली गई. इस हिट एंड रन मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एसयूवी की चपेट में आने के बाद बाइक सवार घायल
इस सिक्योरिटी कैमरे के फुटेज में कार पहले व्यस्त सड़क पर दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मारती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एसयूवी की चपेट में आने के बाद बाइक सवार व्यक्ति पास से गुजर रही दूसरी कार के बोनट पर जा गिरा. इस दौरान देखा जा सकता है कि व्यक्ति पहले कार के बोनट और फिर  दो कारों के बीच सड़क पर गिरने से पहले कई फीट तक हवा में उछला. वहीं, जब कार ने दूरी बाइक सवार को टक्कर मारी तो वह  फुटपाथ पर गिर गया. जिससे दो लोग घायल हो गए.

Advertisement

इसके आगे वीडियो में दिख रहा है कि कार ने कुछ मीटर आगे तीसरी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दो लोग घायल हो गए.

Advertisement

सभी घायल हॉस्पिटल में भर्ती, हालत स्थिर
पुलिस ने कहा कि दीवाली की शाम बेंगलुरु के हुलीमावु के पास एक तेज रफ्तार एसयूवी ने कुल तीन बाइक को टक्कर मारी है. एसयूवी कार के तीन बाइक से टकराने से कम से कम चार लोग घायल हो गए. इस सड़क हादसे में आयल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सभी घयलों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Advertisement

वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद मौके से भागे कार चालक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement