Baba Siddique Shot Dead: बाबा सिद्दीकी के शूटरों का खुलासा, हत्‍या के लिए एडवांस में मिली थी पेमेंट

शूटर्स को कुछ दिन पहले ही एक आर्म्स डीलर ने कुरियर एजेंट की मदद से बंदूक की डिलीवरी दी थी. इस बंदूक के लिए भी पहले ही पैसे दिए जा चुके थे. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मुंबई:

बाबा सिद्दीकी की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्हें इसके लिए एडवांस पेमेंट मिली थी लेकिन उन्हें कितनी पेमेंट की गई थी, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है. सूत्रों के मुताबिक शूटरों ने बाबा सिद्दीकी के घर की और ऑफिस की पहले ही रेकी की थी. 

जानकारी के मुताबिक शूटर्स को कुछ दिन पहले ही एक आर्म्स डीलर ने कुरियर एजेंट की मदद से बंदूक की डिलीवरी दी थी. इस बंदूक के लिए भी पहले ही पैसे दिए जा चुके थे. क्राइम ब्रांच अब भी इस सवाल का जवाब तलाश रही है कि आखिर शूटर्स ने दशहरे के दिन ही क्यों चुना इस वारदात को अंजाम देने के लिए.

बता दें कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिद्दीकी के बेटे के ऑफिस के करीब ही हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक इस घटना के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों ने दावा किया है कि वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हैं. हालांकि, मामले से जुड़े तीसरे आरोपी की पुलिस फिलहाल खोज कर रही है और इसके लिए 4 टीमों का भी गठन किया गया है. 

घटना के बाद बाबा सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से सुबह में उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया था. कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद बाबा सिद्दीकी के शव को मकोबा हाइट्स में उनके घर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. इस बीच बाबा सिद्दीकी के घर की सिक्योरिटी को भी बढ़ा दिया गया है.

Featured Video Of The Day
पहले धमकी, Y Category की Security फिर भी कैसे हुआ मर्डर?