आंध्र प्रदेश के कडप्पा में ट्रक और कार की टक्कर, 5 लोगों की मौत

आंध प्रदेश के कडप्पा में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. रामपुरम के सीआई वेंकट कोंडा रेड्डी के अनुसार, घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

Advertisement
Read Time: 1 min
कडप्पा:

आंध प्रदेश के कडप्पा में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. यह सड़क हादसा कडप्पा-रायचोटी नेशनल हाइवे पर गुव्वलचेरुवु घाट पर हुआ. अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि कडप्पा से गुव्वलचेरुवु जा रही एक कार और कंटेनर ट्रक की टक्कर के बाद सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. रामपुरम के सीआई वेंकट कोंडा रेड्डी के अनुसार, घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

रामपुरम के सीआई वेंकट कोंडा रेड्डी ने बताया, "कडप्पा-रायचोटी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुव्वलचेरुवु घाट रोड पर सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. ये दर्दनाक दुर्घटना तब हुई जब एक कंटेनर ट्रक और कडप्पा से गुव्वलचेरुवु जा रही एक कार की टक्कर हो गई." बचाव अभियान जारी है. फिलहाल इस खबर के अधिक विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी