गृह मंत्री अमित शाह आज से पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर, जानें पूरा शेड्यूल

7 अक्टूबर के लिए निर्धारित अमित शाह के यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक, गृह मंत्री पहले गंगटोक के राजभवन में सरदार वल्लभभाई पटेल की एक प्रतिमा का अनावरण करेंगे और फिर वह डेयरी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार को पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना होंगे. इस दौरान वह सिक्किम के गंगटोक में एक डेयरी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थानीय नेताओं से मुलाकात करेंगे. फिर असम में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) भी पार्टी से जुड़े कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए शुक्रवार शाम असम पहुंचेंगे.

अमित शाह ने ट्वीट किया, “सिक्किम और असम की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के लिए पूर्वोत्तर रवाना हो रहा हूं. आज गंगटोक में ‘पूर्वी और उत्तर-पूर्वी क्षेत्र डेयरी सहकारी सम्मेलन-2022' का उद्घाटन करूंगा, जिसके बाद असम में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होऊंगा.”

7 अक्टूबर के लिए निर्धारित अमित शाह के यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक, गृह मंत्री पहले गंगटोक के राजभवन में सरदार वल्लभभाई पटेल की एक प्रतिमा का अनावरण करेंगे और फिर वह डेयरी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे. गृह मंत्री के कार्यालय द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, असम के लिए रवाना होने से पहले शाह दिन में गंगटोक में बीजेपी की सिक्किम इकाई के कोर समूह से मुलाकात करेंगे.

शाह और नड्डा का शुक्रवार को गुवाहाटी के सरकारी अतिथि गृह में बीजेपी की असम इकाई की कोर कमेटी के साथ बैठक करने का भी कार्यक्रम है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Topics mentioned in this article