"न्याय यात्रा का ढोंग करने वाले राहुल गांधी और नीतीश कुमार अब...", बिहार में दलित बच्चियों से दुष्कर्म पर अमित मालवीय

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने पटना में हुए दुष्कर्म को लेकर नीतीश कुमार और राजद पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजद के जंगल-राज में अति पिछड़ा और दलितों पर अत्याचार बेतहाशा बढ़ गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना में दो नाबालिग बच्चियों से हुए दुष्कर्म को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) सीएम नीतीश कुमार और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर हमलावर है. BJP नेता अमित मालवीय ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि बिहार की राजधानी पटना का यह दृश्य विचलित करने वाला है, जहां दो नाबालिग महादलित बच्चियों के साथ दुष्कर्म हुआ. आठ साल की बच्ची की मृत्यु हो चुकी है और 10 साल की बच्ची जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. न्याय यात्रा का ढोंग करने वाले राहुल गांधी और प्रधानमंत्री बनने के लिए आतुर नीतीश कुमार कहां हैं? राजद के जंगल-राज में अति पिछड़ा और दलितों पर अत्याचार बेतहाशा बढ़ गया है. 

कुछ महीने पहले भी हुई थी ऐसी घटना

बता दें कि बिहार में दुष्कर्म की यह कोई पहली घटना नहीं है. पिछले साल नवंबर में भी बेगूसराय में बच्चियों से रेप का मामला सामने आया था.उस दौरान स्कूली वैन चालक ने दो स्कूली छात्राओं से रेप की घटना को अंजाम दिया था. दोनों मासूम के साथ स्कूल से घर पंहुचाने के दौरान रास्ते में वैन ड्राइवर ने घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया था, वहीं दूसरी ओर घटना से आक्रोशित लोगों ने स्कूली वैन को आग के हवाले कर दिया था. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की थी. 

चालक ने किया था रेप

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ड्राइवर दोनों बच्ची को उसके घर पंहुचा दिया घर पहुंचते ही दोनों बच्चियों को परिजनों ने उसकी हालत खराब देखकर पूछताछ की तो पूरी घटना सामने आई थी. दोनों बच्ची की उम्र पांच साल के करीब थी और वो एक निजी विद्यालय में नर्सरी की छात्रा हैं फिलहाल दोनों बच्चियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Crime: Kidnapping, Ransom, Shootout और Murder, राजधानी Delhi में अपराधी बड़ी चुनौती
Topics mentioned in this article