अलवर : नाबालिग से 8 लोगों ने कई बार किया गैंगरेप, 2.50 लाख रुपए नहीं दिए तो वायरल कर दिया VIDEO, मामला दर्ज

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक आरोपी बच्ची के परिवार से 50 हजार रुपये वसूल चुके हैं. पर वो और ढाई लाख रुपये की मांग कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

नाबालिग लड़की से हैवानियत का एक और मामला सामने आया है. घटना राजस्थान के अलवर की है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने 17 साल की बच्ची को पहले किसी बहाने से मिलने बुलाया था, बाद में सभी ने बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सभी आठ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपियों ने बच्ची से रेप करने का वीडियो भी बनाया था और उससे इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पैसे भी मांग रहे थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक आरोपी बच्ची के परिवार से 50 हजार रुपये वसूल चुके हैं. पर वो और ढाई लाख रुपये की मांग कर रहे थे.

पुलिस ने इस मामले में शामिल आरोपियों की पहचान अरबाज, जावेद, मुस्तकीम, तालीम, सलमान, अकरम, साहिल और अकरम के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि बच्ची ने जब आरोपियों को पैसा देने से मना किया तो उन्होंने रेप का वीडियो शेयर कर दिया. पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच कर रहे एसएचओ अमित चौधरी ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता का आरोप है कि इन सभी लड़कों ने उनकी बच्ची के साथ रेप किया. ये सभी आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं. हमने मामले की गंभीरता को देखते तुरंत FIR दर्ज करने के साथ-साथ जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस की जांच में पता चला है कि पीड़िता को 31 दिसंबर 2021 को साहिल नाम के युवक ने फोन किया था. उसने बताया कि उसके पास बच्ची की कई आपत्तिजनक तस्वीरे हैं और अगर उसके द्वारा बताई गई जगह पर नहीं आई तो वो उन तमाम तस्वीरों को वायरल कर देगा. आरोप है कि बच्ची जब साहिल के बताई जगह पर पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद इन आठ आरोपियों ने उसके साथ बारी बारी से रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया.पुलिस को पता चला है कि आरोपियों ने बच्ची के साथ 31 दिसंबर के बाद तीन जनवरी और 6 अप्रैल को भी रेप किया है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
कौन हैं वो संत Bhole Baba, जिनके सत्संग में हुआ दर्दनाक हादसा? जानें पूरा मामला
Topics mentioned in this article