गुजरात में हवाई अड्डा कर्मचारी को मिला डॉलर से भरा बैग, यात्री को लौटाया

हवाई अड्डे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हवाई अड्डे पर कार्यरत जेकी चावड़ा को सुरक्षा जांच केंद्र पर इस्तेमाल होने वाले ‘ट्रे’ की साफ सफाई का काम दिया गया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर.
अहमदाबाद:

गुजरात के अहमदाबाद में सरदार बल्लभ भाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एक सफाई कर्मचारी को 750 डॉलर रखा एक बैग मिला. इसके बाद उसे उसने सतर्कता दिखाते हुए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की मदद से उसे उसके सही मालिक को लौटा दिया. एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी. हवाई अड्डे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हवाई अड्डे पर कार्यरत जेकी चावड़ा को सुरक्षा जांच केंद्र पर इस्तेमाल होने वाले ‘ट्रे' की साफ सफाई का काम दिया गया था. इसी दौरान जेकी को बुधवार की शाम प्लास्टिक बैग में 750 डॉलर रखा बैग मिला .

एयरपोर्ट पर उतरते समय इंडिगो के प्‍लेन का पहिया फटा, सभी यात्री सुरक्षित

इसमें कहा गया है कि चावड़ा ने यह महसूस किया कि कोई यात्री सुरक्षा जांच की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद अपना यह बैग लेना भूल गया होगा. इसके बाद उसने तुरंत इसे एक सीआईएसएफ अधिकारी को सौंप दिया. 

एयरपोर्ट के Sign बोर्ड की Photo हुई वायरल, लिखा था - ‘कार्पेट खाना सख्त मना है', जानिए क्या है सच्चाई

Advertisement

बयान में कहा गया है कि बल ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उक्त यात्री की पहचान की. जो यह पैकेट लेना भूल गया था .बैग में रखे डॉलर का मूल्य 50,000 रुपये से अधिक था.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News