"2002 में कौनसा सबक सिखाया था?" : अमित शाह का दंगाइयों को सबक सिखाने वाले बयान पर ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 2002 में दंगाइयों को सबक सिखाने वाले बयान पर पलटवार किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अमित शाह के बयान पर ओवैसी का पलटवार
अहमदाबाद:

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 2002 में दंगाइयों को सबक सिखाने वाले बयान पर निशाना साधा. गुजरात के सबसे बड़े मुस्लिम बस्ती जुहापुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, "अमित शाह ने आज एक सार्वजनिक रैली के दौरान एक बयान दिया कि उन्होंने 2002 में गुजरात के दंगाइयों और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबक सिखाया. जिससे राज्य में स्थायी शांति स्थापित हुई.

अमित शाह के इसी बयान पर ओवैसी ने कहा, "मैं इस (अहमदाबाद) निर्वाचन क्षेत्र के सांसद अमित शाह को बताना चाहता हूं कि 2002 में आपने जो सबक सिखाया था, वह यह था कि बिलकिस के बलात्कारी आपके छोड़े जाएंगे. आपने जो सबक सिखाया वह यह था कि आप बिलकिस की तीन साल की बेटी के हत्यारों को रिहा करो. आपने हमें यह भी सिखाया कि एहसान जाफरी को मारा जा सकता है."

इसी के साथ ओवैसी ने पूछा,"अमित शाह, आपने 2020 के दिल्ली सांप्रदायिक दंगों के दंगाइयों को क्या सबक सिखाया?" वेजलपुर निर्वाचन क्षेत्र से अपनी महिला उम्मीदवार ज़ैनब शेख के लिए प्रचार करते हुए ओवैसी ने मतदाताओं से उस उम्मीदवार को वोट देने का आग्रह किया, जो जनता की सेवा करेगा. उन्होंने जोर देकर कहा, "यदि आप कांग्रेस या आप को वोट देंगे तो आपका वोट बर्बाद हो जाएगा, अपने वोट का उपयोग करने के लिए एआईएमआईएम को वोट दें."

ये भी पढ़ें : लद्दाख में भारत के पहले नाइट स्काई सैंक्चुअरी का काम अगले महीने हो जाएगा पूरा- जितेंद्र सिंह

ये भी पढ़ें : SC के जज को याचिकाकर्ता ने कह दिया आतंकी, कोर्ट ने कहा- जेल भेजूंगा तो समझ जाएंगे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: सत्संग करवाने वाला स्वंयभू बाबा यौन शोषण का आरोपी रहा है
Topics mentioned in this article