एम्स के डायरेक्टर ने हड़ताली डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की

एम्स, नई दिल्ली के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने इसमें कहा कि वो मरीजों की देखभाल के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने के लिए बुधवार को जंतर-मंतर से ओपीडी सेवाएं देते रहेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

एम्स के डायरेक्टर ने कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या मामले में हड़ताल कर रहे डॉक्टरों से काम पर वापस लौटने की अपील की है. डायरेक्टर ने सभी डॉक्टरों से काम पर वापस आने की अपील की है. इसके साथ ही एम्स डायरेक्टर ने कहा है कि वो उनका समर्थन करते हैं.

हालांकि, इससे पहले एम्स नई दिल्ली के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने अपनी हड़ताल जारी रखने को लेकर प्रेस रिलीज साझा की थी.

एम्स, नई दिल्ली के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने इसमें कहा कि वो मरीजों की देखभाल के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने के लिए बुधवार को जंतर-मंतर से ओपीडी सेवाएं देते रहेंगे. एम्स, नई दिल्ली के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा, "आरजी कर एमसीएंडएच और उससे जुड़े मुद्दों पर संज्ञान और हाल के फैसले के लिए सुप्रीम कोर्ट के प्रति आभार व्यक्त करते हैं. हम अपने स्वास्थ्य पेशेवरों को प्रभावित करने वाले ज्वलंत मुद्दों पर कोर्ट के ध्यान की सराहना करते हैं."

आरडीए एम्स ने डॉक्टर और स्वास्थ्य देखभाल से जुड़े लोगों के खिलाफ लगातार बढ़ती हिंसा को देखते हुए उनके लिए सुरक्षा उपाय बढ़ाने का भी अनुरोध किया है. कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल बलात्कार-हत्या मामले में न्याय की मांग को लेकर डॉक्टर दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी
Topics mentioned in this article