उत्तर प्रदेश : हापुड़ में रेप के मामले में समझौता न करने पर पीड़िता पर फेंका तेजाब

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह रेप पीड़िता पर कथित तौर पर तेजाब से हमला किये जाने का मामला सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह रेप पीड़िता पर कथित तौर पर तेजाब से हमला किये जाने का मामला सामने आया है.  पीड़ित युवती और उसके परिजन का आरोप है कि रविवार को बलात्कार के आरोपी युवक के परिजन ने उनके घर पर पहले तो मामले में फैसला करने का दबाव बनाया और जब उन्होंने फैसले से इनकार कर दिया तो आरोपी युवक के परिजन ने उन पर हमला कर दिया. वहीं पुलिस ने कहा कि मामले में तहरीर मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  उनका आरोप है कि बलात्कार पीड़िता के पैरों पर तेजाब से हमला किया गया. 

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों की तलाश में दबिश डाली. हापुड़ के एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि पूर्व में बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस पीड़िता पर तेजाब हमले की वारदात को गंभीरता से ले रही है. 

थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में जून 2019 में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म हुआ था. उन्होंने बताया कि गांव के ही रहने वाले दिलशाद नामक व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस का कहना है तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.  

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
West Bengal Flood: Mamata Banerjee के गुस्से ने कहां पर लगा दिया 18 किलोमीटर लंबा जाम?
Topics mentioned in this article