BJP पर हमलावर AAP: अरविंद केजरीवाल का मुकाबला करने के लिए उनके पास कोई नहीं, बोले सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि भाजपा ने ऑफर में कहा कि दिल्ली में केजरीवाल के बराबर का कोई चेहरा नहीं है, इसलिए मनीष सिसोदिया भाजपा में आ जाइए. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मेरे गुरु हैं उनके साथ गद्दारी नहीं कर सकता हूं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दुनिया के सबसे प्रसिद्ध शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की अच्छी इमेज़ होने के बावजूद भाजपा मनीष सिसोदिया को क्यों टारगेट बना रही है. भाजपा के नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीबीआई और ED की धमकी देते हैं, फिर सीबीआई की कार्रवाई होती है. फिर एक शिक्षा मंत्री पर भाजपा क्यों दवाब बना रही है. केंद्र सरकार चाहती है कि महंगाई बढ़ती रहे और कोई विपक्ष मोदी जी से सवाल न करें. भाजपा चाहती  है कि मोदी जी के मित्रों को राहत मिल जाए और विपक्ष चुप रहे.

उन्होंने आगे कहा कि शुभेन्दु अधिकारी के भाजपा ज्वाइन करते ही उनके भ्रष्टाचार खत्म हो गए. हेमंत विश्व शर्मा के खिलाफ भाजपा ने कैंपेन चलाया था और आज वो असम में भाजपा के CM हैं. मुकुल रॉय ने भाजपा ज्वाइन की जो शारदा चिट स्केम में बड़े भ्रष्टाचारी थे, भाजपा ने इनके खिलाफ खूब कैंपेन चलाया, लेकिन भाजपा में शामिल होते ही इनके भ्रष्टाचार खत्म हो गए. इस तरह के तीन दर्जन मामले हैं, जहां भ्रष्टाचार में शामिल जिन नेताओं के खिलाफ भाजपा ने कैंपेन चलाया, उन्हें भाजपा में शामिल किया गया. आज उपमुख्यमंत्री ने खुलासा किया कि उनको भाजपा से मैसेज आया है कि भाजपा में आ जाइये, सारे केस सुलट लेंगे.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिन्होंने मनीष सिसोदिया के नाम का मजाक उड़ाया, उनको भी मनीष सिसोदिया ने जवाब दे दिया है. वह या भ्रष्टाचार करने वालों से साथ हाथ नहीं मिलाएंगे. भाजपा ने ऑफर में कहा कि दिल्ली में केजरीवाल के बराबर का कोई चेहरा नहीं है, इसलिए मनीष सिसोदिया भाजपा में आ जाइए. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मेरे गुरु हैं उनके साथ गद्दारी नहीं कर सकता हूं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
धमाकों से फिर दहला लेबनान, Radio-Laptop और Mobile में ब्लास्ट, 20 की मौत
Topics mentioned in this article