दिल्ली में मिनी बस के बोनट पर एक व्यक्ति को कई किलोमीटर तक घसीटा, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

पूरे मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण दिल्ली जिले की डीसीपी चंदन चौधरी ने लिखित बयान जारी करते हुए बताया कि 17 तारीख को 11:27 बजे थाना लाजपत नगर से एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कॉलर ने बताया कि डीएनडी फ्लाईओवर से नोएडा की ओर जाते समय लाजपत नगर क्षेत्र में एक वाहन के चालक ने उसे टक्कर मार दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

V

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. दिल्ली में चोरी, लूट, झपटमारी जैसी घटनाएं आम हो गई है. दिल्ली के कई इलाकों से हर रोज कोई न कोई ऐसी खबर आती है, जहां पर लूट स्नैचिंग जैसी घटनाएं सामने आती है. दिल्ली पुलिस लगातार ऐसी आपराधिक गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं लेकिन फिर भी क्राइम कम नहीं हो पा रही है.

दिल्ली में एक बार फिर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक मिनी बस चालक ने एक व्यक्ति को कई किलोमीटर तक मिनी बस के बोनट पर घसीटता. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि जिस व्यक्ति को मिनी बस के बोनट पर कई किलोमीटर तक घसीटा गया था, उसे किसी भी तरीके की कोई चोट नहीं आई है.

ये है मामला
पूरे मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण दिल्ली जिले की डीसीपी चंदन चौधरी ने लिखित बयान जारी करते हुए बताया कि 17 तारीख को 11:27 बजे थाना लाजपत नगर से एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कॉलर ने बताया कि डीएनडी फ्लाईओवर से नोएडा की ओर जाते समय लाजपत नगर क्षेत्र में एक वाहन के चालक ने उसे टक्कर मार दी और वह कॉलर को बोनट पर लेकर डीएनडी फ्लाईओवर तक ले गया. इसके बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया. डीसीपी ने बताया कि कॉलर को पुलिसकर्मियों के द्वारा संपर्क किया लेकिन कॉलर ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में है और शिकायत देने के लिए वापस नहीं आ सकता. शिकायतकर्ता को बुलाने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके बाद उसके बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- बच्चों से सेप्टिक टैंक साफ करवाने के आरोप में स्कूल की प्रिंसिपल और शिक्षक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- तमिलनाडु के कई हिस्सों में बारिश और बाढ़ के कारण खेत, सड़कें और रिहायशी इलाके जलमग्न

Topics mentioned in this article